‘कटोरी’ को गोद में लिए दिखे कार्तिक आर्यन, स्ट्रीट बच्चों ने ‘भूल भुलैया 2’ की जमकर की तारीफ


कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता को जमकर इंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक की ऐक्टिंग की हर तरफ तारीफें हो रही हैं। कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गली के गरीब बच्चों का एक झुंड नजर आ रहा है और वे बता रहे हैं कि उन्हें उनकी फिल्म कैसी लगी। ये बच्चें कार्तिक को उनकी ही फिल्म का सीन सुनाते नजर आ रहे हैं।

इस स्ट्रीट बच्चों के साथ Kartik Aaryan के इस वीडियो में उनका Pet डॉग (कटोरी) भी उनके साथ है। वीडियो में कटोरी कार्तिक की गोद में है। एक छोटी सी बच्ची कार्तिक की फिल्म की तारीफ कर रही है और ऐक्टर भी उसकी बातों क बड़े ध्यान से सुनते दिख रहे हैं। बच्ची फिल्म के किसी सीन को याद कर ऐक्टर को बता रही है कि उसने फिल्म को कितना पसंद किया। इसके बाद कार्तिक सवाल करते हैं- मजा आया ना फिल्म देख कर? बच्चे हां कहते हुए तालियां बजाते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कार्तिक के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। कार्तिक को देखकर उनके फैन्स ने उन्हें काफी हम्बल और बॉलिवुड का शानदार स्टार कहा है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई प्रियदर्शन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की रीमेक है, जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन नजर आई थीं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन का किरदार काफी कुछ अक्षय के किरदार से ही मिलता-जुलता है, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर पाने में सफल रहे हैं। फिल्म चार वीक में करीब 168 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks