KGF 3 में होगी Baahubali एक्टर की एंट्री और स्पाइडरमैन की तरह होंगे एक्शन! जानिए कब आएगा KGF 2 का अगला पार्ट


यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. फिल्म का पहला पार्ट भी ब्लॉकबस्टर था और अब ‘केजीएफ चैप्टर 2′ ने भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बवाल मचा दिया है. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म’ केजीएफ 2′ के बाद अब इसके तीसरे पार्ट की भी तेजी से चर्चा हो रही है. केजीएफ 2 ने दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपए कमाने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे अब मार्वल यूनिवर्स स्टाइल (Marvel Universe Style) में पेश किया जाएगा. खबरों की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स अब ‘केजीएफ: चैप्टर 3’ की तैयारी में जुट चुके हैं.

KGF 3 में देखने को मिलेगा हाई लेवल एक्शन

दरअसल, अभिनेता यश ने एक इंटरव्यू में ‘केजीएफ 3’ के बारे में बात की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि अगला भाग दर्शकों के लिए पहले से ज्यादा रोमांचक होगा. आने वाला पार्ट पिछले 2 पार्ट से ज्यादा इंटेंस होगा, जिसमें हाई लेवल एक्शन देखने को मिलेगा. ऐसे में माना जा रहा है कि अब मेकर्स ने केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर प्रमोट करना शुरू कर दिया है. खबर यह भी है कि इस फिल्म के आने वाले हिस्सों में और भी कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. यानी अब तक फिल्म यश के कंधों पर टिकी थी, लेकिन आने वाले हिस्सों में सभी बड़े कलाकार केजीएफ की टीम में शामिल होंगे.

‘सालार’ को पूरा कर ‘KGF 3’ को शूट करेंगे Prashanth Neel

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर (Vijay Kirgandur) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के तीसरे पार्ट (KGF 3) के लिए कुछ प्लानिंग चल रही है. अब यश को ‘रॉकी भाई’ के रूप में देखा जाएगा या किसी अन्य अभिनेता को भूमिका निभाने के लिए दिया जाएगा, यह एक बड़ा सवाल है. इस पर निर्माता विजय किरगंदूर ने कहा है कि ‘केजीएफ: चैप्टर 3’ में आगे क्या होगा यह तो समय के साथ ही पता चलेगा, फिलहाल प्रशांत नील ‘सालार’ में व्यस्त हैं. उन्होंने बताया कि ‘यह इस साल अक्टूबर या नवंबर तक पूरा होने के लिए तैयार है’. फिल्म मेकर ने आगे कहा कि ‘सालार’ की 30 से 35 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके बाद ‘केजीएफ: चैप्टर 3’ की शूटिंग शुरू की जाएगी और तीसरा पार्ट 2024 में रिलीज होगा.

KGF 3 में ‘बाहुबली’ फेम एक्टर बनेंगे विलन?

फिल्म के निर्माता ने आगे खुलासा किया कि केजीएफ फिल्म के कुछ हिस्सों को मार्वल यूनिवर्स की तरह ही पेश किया जाएगा, जिसमें अलग-अलग फिल्मों के कलाकारों को लिया जाएगा. ऐसे में दर्शकों को स्पाइडर मैन और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसी फिल्मों का अनुभव कराया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि वह इस फिल्म के लिए नॉर्थ के एक्टर्स को भी ले सकते हैं. ये वो अभिनेता होंगे जो एक्शन जानेंगे. बताया जा रहा है कि अब अगले पार्ट में KGF का बजट कम से कम 500 करोड़ तक जा सकता है. केजीएफ में जहां एक्टर्स नए होंगे वहीं नए विलेन को लेने की तैयारी भी हो रही है, ऐसे में बाहुबली स्टार विलेन का नाम सामने आ गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को चैप्टर 3 के लिए अप्रोच किया गया है. माना जा रहा है कि फिल्म का खलनायक आगे वाले हिस्से में सलाखों के पीछे होगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि राणा दग्गुबाती इस फिल्म में जेल जाएंगे!

Tags: KGF 2, Rana Daggubati

image Source

Enable Notifications OK No thanks