Khatron Ke Khiladi 12: छा गया रुबीना दिलैक का डेयर डेविल अवतार, कार स्टंट पर आया फैंस का दिल


मुंबईः रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की अब खूब चर्चा हो रही है. शो को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं और फैंस में भी उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है. चैनल की ओर से लगातार खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रोमोज शेयर किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस जल्द से जल्द शो देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोग ये जानने को भी बेताब हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा. इस बीच बिग बॉस 14 की विनर और KKK 12 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उन्हें अपना टास्क पूरा करते देखा जा सकता है.

बीते दिनों ही रोहित शेट्टी, रूबीना दिलैक की तारीफ करते दिखे थे और अब ये भी साबित हो गया है कि आखिर उन्होंने रुबीना की तारीफ क्यों की. दरअसल, चैनल की ओर से उनका एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स रुबीना की तारीफ करते नहीं थक रहे. इस वीडियो में रुबीना दिलैक का डेयर डेविल अवतार देखने को मिल रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा – ‘रुबीना तैयार हैं, क्या आप इस खिलाड़ी को देखने के लिए तैयार हैं?’ प्रोमो में यूजर खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘सुपर एक्साइटेड.’ एक और यूजर लिखता है- ‘हमें क्वीन रुबीना पर गर्व है. बॉस लेडी.’ वीडियो में रुबीना दिलैक बिना डरे कार स्टंट कर रही हैं. खतरनाक स्टंट करते हुए भी रुबीना के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है और ये शॉर्ट वीडियो क्लिप फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

एक्ट्रेस के फैन उनका यह वीडियो देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई उन्हें डेयर डेविल बता रहा है तो कोई उन्हें निडर बुला रहा है. हाल ही में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी रुबीना की जमकर तारीफ की थी और उन्हें शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक बताया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को विनर बताया जाने लगा. अब रुबीना के फैन एक बार फिर उनकी तारीफ में जुट गए हैं और उन्हें क्वीन कहकर बुला रहे हैं.

Tags: Rubina Dilaik, Tv show



image Source

Enable Notifications OK No thanks