Dish TV, Tata Play और Airtel Digital में कौन महंगा कौन सस्ता, जानिए प्लान की डिटेल्स



नई दिल्ली। केबल ऑपरेटर की जगह घरों में डायरेक्ट 2 होम (D2H) Dish TV, Tata Play और Airtel Digital जैसी कंपनियों ने ले ली है। केबल ऑपरेटर के दिनों में मासिक किराए के लिए लोग बारगेनिंग कर लेते थे। लेकिन D2h के आने के बाद लोगों के पास ये मौका नहीं रहता और अक्सर यूजर्स को कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले पैक को ही खरीदना पड़ता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि यहां हम आपको Dish TV, Tata Play और Airtel Digital के मासिक पैक की डिटेल्स बताने जा रहे हैं। जिसके चलते आपको अपनी जरूरत के हिसाब से D2H का बेस्ट प्लान चुनने में मदद मिलेगी।

Dish TV का प्लान – डिश टीवी 145 रुपये का मासिक प्लान दे रहा है जिसमें आपको 201 चैनल का प्लान मिलता है। इस प्लान में कंपनी की ओर से यूजर्स को 42 पॉपुलर चैनल, 77 न्यूज चैनल, 32 मूवी चैनल और 43 मनोरंजन के चैनल मिलते हैं। इस प्लान में मिलने वाले सभी प्लान SD चैनल के होते हैं।

Tata Play का प्लान – टाटा प्ले का मासिक प्लान 247 रुपये से शुरू होता है जिसमें 74 चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में 18 पॉपुलर चैनल, 26 हिन्दी न्यूज, 10 हिंदी मनोरंजन और 6 इंफॉर्मेशन चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले सभी चैनल SD मिलते हैं।

Airtel Digital का प्लान – एयरटेल 1,402 रुपये में 12 महीने का प्लान दे रहा है। इस प्लान में 72 चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसमें 16 पॉपुलर चैनल, 4 HD चैनल, 25 हिंदी न्यूज चैनल, 7 हिंदी मूवी चैनल और 11 हिंदी मनोरंजन के चैनल मिलते हैं।

कौन महंगा कौन सस्ता – D2H सर्विस देने वाली तीनों प्रमुख कंपनियों में आपके लिए सबसे सस्ता प्लान Dish TV का है जिसमें 145 रुपये में 201 चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं सबसे महंगा प्लान Tata Play का है जिसमें आपको 247 रुपये में एक महीने के लिए 74 चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks