सिंगल चार्ज में 14 दिन चलने वाले Mi Smart Band 7 और Redmi Buds 4 Pro हुए लॉन्च, कीमत मात्र 2,900 रुपये


Xiaomi ने चीन बाजार में Mi Smart Band 7 और Redmi Buds 4 Pro तो लॉन्च कर दिया है। ये नए फिटनेस बैंड दो मॉडल स्टैंडर्ड वर्जन और NFC वर्जन में आए हैं। इसमें Mi Band 6 के मुकाबले बड़ी AMOLED टच डिस्प्ले दी गई है। Xiaomi ने बैंड में हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 सेंसर समेत कई हेल्थ फीचर्स से लैस किया गया है। Redmi Buds 4 Pro में 360-डिग्री सराउंड साउंड और 36 घंटे तक चलने वाली बैटरी दी गई है। इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ एक्टिव नॉयज कैंसलेशन फीचर भी दिया गया है। आइए इस स्मार्टबैंड और ईयरबड्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Mi Smart Band 7 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Mi Smart Band 7 के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत CNY 249 यानी कि भारतीय बाजार के हिसाब से 2,900 रुपये है, वहीं एनएफसी वर्जन की कीमत CNY 299 यानी कि 3,500 रुपये है। यह बैंड प्री बुकिंग के लिए  मार्केट में उपलब्ध है और इसकी बिक्री 31 मई से शुरू हो जाएगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह बैंड Black, Blue, Green, Orange, Pink और White में उपलब्ध है।
 

Redmi Buds 4 Pro की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Redmi Buds 4 Pro की कीमत CNY 399 यानी कि भारतीय बाजार के हिसाब से करीब 4,650 रुपये है। यह ईयरबड प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 31 मई से शुरू हो जाएगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह Black और White कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Mi Smart Band 7 और Redmi Buds 4 Pro भारत में लॉन्च होंगे या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।
 

Mi Smart Band 7 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Mi Smart Band 7 में1.62 इंच की फुल AMOLED टच ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 192×490 पिक्सल है। इस बैंड के साथ 100 कस्टमाइजेबल बैंड फेस प्रदान किए जाते हैं। यह बैंड कई हेल्थ फीचर्स जैसे कि हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और वुमेन हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है। बैटरी बैकअप की बात करें यह बैंड सिंगल चार्ज में 14 दिनों तक चल सकता है।
 

Redmi Buds 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi Buds 4 Pro में 10mm एल्युमिनियम मैग्निशियम एलॉय मूविंग कॉइल डायफ्रेगम के साथ 6mm टाइटेनियम मूविंग कॉइल डायफ्रेगम दिए गए हैं जो कि क्लियर साउंड, डीप बेस और 360 डिग्रा सराउंड साउंड प्रदान करता है। यह 43dB तक नॉयज कैंसलेशन प्रदान करते हैं और ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आते हैं। इन ईयरफोन में माइक्रफोन दिए गए हैं जो कि क्लियर एक्सपीरियंस के लिए नॉयज को खत्म करते हैं। बैटरी बैकअप के तौर पर एक बार चार्ज होकर 9 घंटे तक चलते हैं, वहीं चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक चलते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks