Multibagger Stock: एक साल में निवेश को 5 गुणा करने वाला स्‍टॉक आज 10 फीसदी भागा


नई दिल्‍ली. टाटा टेलीसर्विसिज (महाराष्‍ट्र) लिमिटेड  (TTML) कंपनी का स्‍टॉक 2 साल से निवेशकों को मल्‍टीबैगर रिटर्न (Multibagger Return) दे रहा है. शुक्रवार 10 जून को एक बार फिर इस शेयर ने जबरदस्‍त दौड़ लगाई. हालांकि, वर्ष 2022 में यह शेयर दबाव में रहा है. परंतु पिछले कुछ दिनों से इस शेयर में तेजी देखी जा रही है. आज इस शेयर ने 9.98 फीसदी की छलांग लगाई और यह 140.50 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गया.

टीटीएमएल, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है. कंपनी वॉइस और डेटा सेवाएं प्रदान करती है. कुछ दिन पहले ही इसने कंपनियों को स्मार्ट इंटरनेट सेवाएं उपलब्‍ध करानी शुरू की हैं. कंपनी की इस सर्विस को जबरदस्‍त रिस्‍पॉस मिल रहा है. इस नई सर्विस में कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है. क्लाउड आधारित सिक्योरिटी के कारण इसमें डेटा ज्‍यादा सुरक्षित रहता है.

ये भी पढ़ें- Multibagger Stock : ऑयल इंडिया के शेयरों ने 1 साल में निवेशकों का पैसा किया दोगुना, क्या अब भी है कमाई का मौका?

साल में कर दिए वारे-न्‍यारे
टीटीएमएल का शेयर में दो साल पहले पैसा लगाने वाले निवेशक मालामाल हो गए हैं. यह मल्टीबैगर स्टॉक पिछले 2 वर्षों में 2.50 रुपये से बढ़कर 140.50 रुपये का हो गया है. इस तरह दो साल में इसने 5,000 फीसदी से ज्‍यादा रिटर्न दिया है. एक साल में यह मल्‍टीबैगर शेयर 487 फीसदी चढ़ा है और 23.90 रुपये से बढ़कर 140.50 रुपये का हो गया है. पिछले एक महीने में इस शेयर ने 6.60 फीसदी रिटर्न दिया है. पांच कारोबारी सत्रों में इस शेयर में 19.88 फीसदी की तेजी आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Rakesh Jhunjhunwala के एक स्टॉक ने दिया 53,000% का रिटर्न, 10 हजार के मिलते 53 लाख रुपये

दो साल में 1 लाख के बना दिए 56 लाख से ज्यादा रुपये
अगर किसी निवेशक ने दो साल पहले टीटीएमएल के शेयरों में एक लाख रुपये का निवेश किया था और अपने उस निवेश को बनाए रखा है तो आज निवेश का मूल्‍य 56,20,000 रुपये हो चुका है. इसी तरह अगर किसी निवेश ने एक साल पहले इस शेयर में एक लाख रुपये लगाए होते तो उसे इस समय 5,87,852 रुपये मिल रहे होते. इसी तरह अगर किसी इनवेस्‍टर ने कंपनी के शेयरों में एक महीने पहले एक लाख रुपये लगाए होते तो उसे अब 1,06,499 रुपये मिल रहे होते.

Tags: Money Making Tips, Multibagger stock, Stock market

image Source

Enable Notifications OK No thanks