Narendra Modi: विजेता मुक्केबाज बेटियों से मिले पीएम मोदी, विश्व चैंपियन निकहत ने भेंट किए बॉक्सिंग ग्लव्स


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली तीन महिला मुक्केबाजों निकहत जरीन, मनीषा मौन और परवीन हुड्डा से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने तीनों से काफी देर तक बात की। निकहत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटो भी शेयर की। उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी ली और टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी लिया।

इस्तांबुल विश्व चैंपियनशिप में 52 भार वर्ग का स्वर्ण जीतने वाली निकहत जरीन, 57 और 63 भार वर्ग में कांस्य पदक जीतने वाली हरियाणा की मुक्केबाज मनीषा मौन और प्रवीण हुड्डा को पीएम ने आवास पर आमंत्रित किया।

निकहत ने पीएम को अपना स्वर्ण पदक दिखाया। उन्होंने हाथ में पदक लेकर पीएम के साथ सेल्फी भी ली। पीएम ने तीनों बॉक्सरों की टी शर्ट पर अपने ऑटोग्राफ भी दिए। निकहत ने पीएम से मुलाकात पर आभार का ट्वीट किया।

निकहत ने पीएम के साथ अपनी फोटो भी साझा की। वहीं मनीषा ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री से मिलकर वह अपने को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। उन्होंने भी इस मुलाकात के लिए पीएम का आभार जताया।

प्रधानमंत्री ने मुक्केबाज बेटियों के साथ मुलाकात कर देश का नाम रोशन करने वाले पदक विजेताओं का हौसला बढ़ाने का क्रम जारी रखा है। इससे पहले उन्होंने थॉमस कप जीतने वाली टीम को बैंकॉक में ही फोन कर बधाई दी। इसके बाद उन्होंने पूरी टीम को अपने आवास पर आमंत्रित किया था। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks