“नौटंकी ममता बनर्जी नेताजी पर राजनीति कर रही हैं”: बंगाल भाजपा नेता


'नौटंकी ममता बनर्जी नेताजी पर राजनीति कर रही हैं': बंगाल भाजपा नेता

“नेताजी जिन्होंने नारा लगाया” चलो दिल्ली उस दिल्ली में एक प्रमुख स्थान पाया है, “सौमित्र खान ने कहा”

नई दिल्ली:

बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष सौमित्र खान ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कलकत्ता उच्च न्यायालय में गणतंत्र दिवस परेड के लिए बंगाल की झांकी को अस्वीकार करने के लिए एक जनहित याचिका दायर करने पर कटाक्ष किया, इसे ‘उनकी’ करार दिया।नौटंकी‘ और नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर राजनीति।

नौटंकी ममता बनर्जी हर चीज में ड्रामा करती हैं। उसने सिंगूर युवाओं के साथ भी ऐसा ही किया। कल नेताओ के अवसर पर शंख बजाकरजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन पर उन्होंने पूरे बंगाल की नकल की”, श्री खान ने कहा।

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की परेड में बंगाल की झांकी शामिल नहीं होगी. कलकत्ता हाईकोर्ट में दायर जनहित याचिका किसी टीएमसी सदस्य ने की होगी. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा लगने के बाद आपको पता चलेगा कि मोदी ने कितना बड़ा काम किया है. किया”, बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष ने दावा किया।

“नेताजी नारा किसने लगाया चलो दिल्ली उस दिल्ली में एक प्रमुख स्थान पाया है”, उन्होंने कहा।

“पहले ममता बनर्जी एक केंद्रीय मंत्री थीं, उन्होंने उस समय अन्य केंद्रीय मंत्रियों के बीच लोकसभा में नेताजी का विषय क्यों नहीं उठाया”, श्री खान ने पूछा।

उनके मुताबिक ममता बनर्जी ने आजाद हिंद फौज के जवानों के लिए कुछ न करके उन्हें नाकाम कर दिया है. बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष ने दावा किया, “वह उन्हें जीवित रहने के लिए जमीन का एक टुकड़ा दे सकती थी। उसने दस वर्षों में ऐसा नहीं किया। इसलिए ममता बनर्जी नौटंकी के बारे में हैं।”

इस बीच, केंद्र सरकार द्वारा बंगाल की झांकी (गणतंत्र दिवस के लिए) की अस्वीकृति को लेकर कलकत्ता उच्च न्यायालय में दायर जनहित याचिका पर आज सुनवाई होने की संभावना है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks