New Hyundai Tucson 2022 : ह्यूंदै टकसन से उठा पर्दा, 4 अगस्त को होगा कीमत का खुलासा


नई दिल्ली. भारत की दूसरी सबसे बड़ी ह्यूंदै की बहुप्रतीक्षित कार ह्यूंदै टकसन (Hyundai Tucson) का भारत में डेब्यू हो गया है. भारत में यह कार आगामी 4 अगस्त को लॉन्च होने वाली है. लॉन्च के कुछ महीनों बाद इसकी डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी. इस कार का भारतीय बाजार में लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है.

नई जनरेशन की Hyundai Tucson को मौजूदा मॉडल की तुलना में कई अपडेट के साथ उतारा जाएगा और इसके अलावा, यह कंपनी की इंडियन प्रॉडक्ट लाइन-अप में प्रमुख एसयूवी होगी. डिजाइन की बात करें तो अपकमिंग टक्सन कंपनी की सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन लैंग्वेज से लैस होगी. इसमें छिपा हुआ ऑल-एलईडी हेडलैम्प्स के साथ एक नया पैरामीट्रिक ग्रिल मिलेगा, जबकि फॉग लैंप्स नीचे की ओर होंगे.

यह भी पढ़ें : टाटा के बारे में क्या सोचते हैं आनंद महिंद्रा? इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा जवाब

ग्लोबल लेवल पर चौथी जनरेशन की Hyundai Tucson को दो पेट्रोल, एक हाइब्रिड और एक ऑयल-बर्नर इंजन के साथ पेश किया जाता है लेकिन संभव है कि भारत-स्पेक मॉडल में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन, 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया और 8-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर एटी के साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जाए.

यह भी पढ़ें : दुनिया की 5 सबसे तेज चार्ज होने वाली इलेक्ट्रिक कारें, लुक भी जबरदस्त

कंपनी ने ने हाल ही में अपनी पॉपुलर और किफायती मिड साइज कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue का अपडेट वर्जन भी लॉन्च किया था लॉन्च होते ही इस SUV को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. नई एसयूवी का डिजाइन और इसके फीचर्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. खास बात यह है कि इसकी शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपये है, वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 9.99 लाख रुपये है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Hyundai Tucson

image Source

Enable Notifications OK No thanks