News In 5 Minutes: जानी के रोड एक्सीडेंट से लेकर ऋतिक रोशन-सबा आजाद की शादी प्लानिंग तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Jaani Road Accident Update: ‘तितलियां’ और ‘बारिश की जाए’ फेम पंजाबी म्यूजिक कंपोजर और गीतकार जानी मंगलवार की शाम को सड़क दुघर्टना में घायल हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी एसयूवी जिसमें वे दो अन्य लोगों के साथ ट्रैवल कर रहे थे, मोहाली के सेक्टर 88 के पास ट्रैफिक लाइट पर एक कार से टकरा गई. चौराहे पर कारों के आपस में टकराने के बाद, टक्कर इतनी भीषण थी कि कारें दो बार पलट गईं. (पढ़ें पूरी खबर)

Hrithik Roshan Saba Azad Wedding: ऋतिक रोशन भले ही 48 साल के हो गए हैं लेकिन फिटनेस में नए नए एक्टर्स को भी मात देते रहते हैं. इतना ही नहीं अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. अब खबर आ रही है कि सबा के साथ ऋतिक शादी करने जा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Mohan Kapoor Ms Marvel: मोहन कपूर हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज सीरीज ‘मिस मार्वल’ को लेकर चर्चा में हैं. मोहन ने इस सीरीज में एक पाकिस्तानी पिता का किरदार निभाया है. आजतक को दिए इंटरव्यू में मोहन कपूर कहते हैं, मैंने मिस मार्वल फैन बेस को अंडरएस्टिमेट किया था. मैंने बॉलीवुड फिल्मों में कई दफा पिता का किरदार निभाया है. लेकिन कभी नोटिस नहीं किया गया. इस सीरीज ने मुझे एक अलग पहचान दिलवाई है.” (पढ़ें पूरी खबर)

Lata Mangeshkar Oldage Home: सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के परिवार ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर नासिक में ‘स्वर मौली’ फाउंडेशन की शुरुआत की है. मंगलवार को लता मंगेशकर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए उनके ड्रीम प्रोजेक्ट के साथ ये जानकारी साझा की गई. (पढ़ें पूरी खबर)

Ranbir-Ayan Reaction on Kesariya Song: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ‘केसरिया’ सॉन्ग (Kesariya Song) लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में है. सॉन्ग के लिए नेटिज़ेंस ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को ट्रोल किया. लोगों को लगा कि गाने में ‘लव स्टोरी’ लाइन जबरदस्त लग रही है. गाने को लेकर सोशल मीडिया मीम भी बनाए जा रहे है. और अब, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अयान मुखर्जी ने ‘केसरिया’ को ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Lata Mangeshkar, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks