निक्की तंबोली को हुआ बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट से प्यार ! एक्ट्रेस ने जता डाली शादी की इच्छा


द खतरा खतरा शो एक बार फिर से टीवी पर धमाल मचाने के लिए आ रहा है. खतरा खतरा में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान एंटरटेन करते हुए नजर आएंगे. ओटीटी पर शो का 13 मार्च को प्रीमियर होने जा रहा है, जिसमें कई टीवी सेलेब्स हाई-वोल्टेज ड्रामे के साथ चैलेजिंग टास्क पूरा करते हुए नजर आएंगे. 

द खतरा खतरा के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, पुनीत पाठक और निक्की तंबोली समेत कई सेलेब्स शो में धमाल मचाते हुए दिखेंगे. शो के एक टास्क में निक्की तंबोली अपने दिल का हाल बयां करती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल को एक साथ बांधा जाएगा. वहां मास्टर हर्ष और भारती सिंह दोनों को कंट्रोल करते हुए दिखेंगे. 

द खतरा खतरा के टास्क में भारती एक्ट्रेस निक्की तंबोली से पूछेंगी कि क्या वह प्रतीक सहजपाल के साथ दूसरी डेट पर जाना चाहेंगी? इस सवाल पर निक्की कहती दिखेंगे कि, मैं प्रतीक के साथ डेट पर नहीं जाना चाहती, मैं उससे शादी करना चाहती हूं. 


निक्की तंबोली का प्रपोजल सुनने के बाद भारती सिंह प्रतीक सहजपाल से पूछती हैं, आपका इनके प्रपोजल पर क्या जवाब है. प्रतीक सहजपाल कुछ समझ नहीं पाते हैं और सिर्फ ‘हम्म्म्म’ का जवाब देकर रह जाते हैं. बता दें कि कॉमेडी शो द खतरा खतरा कलर्स और वूट पर देखा जा सकता है.  

रेड ड्रेस पहन अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, कातिलाना अंदाज देख फैंस की थम गईं सांसे

सैफ से शादी के बाद दस सालों तक हंसना भूल गई थीं अमृता सिंह, सारा अली खान ने किया खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks