आने वाला है ऑफर्स का मानसून! Amazon Prime Day Sale 2022 सेल इस दिन से होगी शुरू


नई दिल्ली। Amazon India ने Prime Day Sale 2022 की घोषणा कर दी है। यह सेल 23 जुलाई से शुरू की जाएगी। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स और डील्स दिए जाएंगे जिसमें मोबाइल, टेलिविजन, लैपटॉप और ऑडियो प्रोडक्ट्स शामिल होंगे। यह सेल 24 जुलाई तक ही चलेगी। अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं या फिर लैपटॉप या कुछ और प्रोडक्ट्स, आपको कई ऑफर्स यहां मिल जाएंगे। सैमसंग, शाओमी और इंटेल जैसे 400 से ज्यादा ब्रांड्स पर आपको 30,000 से ज्यादा न्यू प्रोडक्ट्स मिलेंगे जिन्हें आप कम कीमत में खरीद पाएंगे। Amazon ने कहा कि उसके प्रोडक्ट्स के पूरे इको और फायर टीवी लाइनअप पर 55 फीसद तक की छूट दी जा रही है।

Amazon Prime Day Sale 2022 की तारीख और सेल की डिटेल्स:
Amazon ने कहा कि उसकी प्राइम डे सेल 2022, 23 जुलाई को सुबह 12:00 बजे शुरू होगी। यह सेल 24 जुलाई तक चलेगी। यह 48 घंटे का इवेंट होगा जो केवल प्राइम मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। अगर आप प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आप एक साल के लिए 1,499 रुपये का भुगतान कर मेंबरशिप ले सकते हैं। वहीं, मासिक सदस्यता 179 रुपये की है।अगर आपकी उम्र 18 से 24 साल के बीच की है तो प्राइम मेंबरशिप पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके बाद सालाना सब्सक्रिप्शन की कीमत लगभग 750 रुपये हो जाएगी।

ये डिस्काउंट्स भी हैं उपलब्ध:
इसमें सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट ही नहीं, बल्कि आपके क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर भी छूट दी जाएगी। Amazon ने घोषणा की है कि ICICI बैंक या SBI कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा। अमेजन पे ग्राहकों को प्रीपेड रीचार्ज करने, बिलों का भुगतान करने और टिकट बुक करने पर अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। इस सेल के दौरान 2,500 रुपये तक के इनाम भी दिए जाएंगे।

Source link

Enable Notifications OK No thanks