Ola का होली ऑफर, आज से खरीद सकेंगे खास रंग का इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत


Ola Electric Scooter Booking : इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में ओला की धूम मची हुई है. कंपनी पिछले महीने फरवरी में 7,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेचने में कामयाब रही. ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अगस्त में भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में प्रवेश किया और दिसंबर 2021 में स्कूटर की डिलीवरी शुरू की. इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में ओला की डिमांड काफी ज्यादा है.

इस बीच ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है. ओला ने होली के मौके पर 17 और 18 मार्च को एस1 प्रो स्कूटर (Ola S1 Pro scooter) की खरीद के लिए विंडो (purchase window) खोली गई है. होली के त्यौहार (Holi festival) को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- देश की पहली हाईड्रोजन कार Toyota Mirai लॉन्च, अब पेट्रोल-डीजल की झंझट खत्म

Ola ने होली के अवसर पर यह स्कूटर खास गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर पेश किया है. यह बहुत ही खूबसूरत चमकदार फिनिशिंग में है. यह रंग केवल 17 और 18 मार्च को होली के दो दिनों के लिए उपलब्ध होगा.

कंपनी का कहना है कि जिन लोगों ने स्कूटर के लिए बुकिंग कराई हुई है, उन्हें 17 तारीख को खरीदारी के लिए विशेष मौका मिलेगा. अन्य ग्राहक 18 मार्च को इस स्कूटर को खरीद सकते हैं. गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर केवल 17 और 18 तारीख को खरीदा जा सकता है और बाद में उपलब्ध नहीं होगा. ग्राहक अन्य 10 रंगों में से कोई भी खरीद सकते हैं जिसमें S1 Pro पहले से आता है.

ये भी पढ़ें- Activa का मुकाबला करने आया TVS जुपिटर ZX स्‍कूटर, ये फीचर्स बनाते हैं इसे खास

Ola S1 और Ola S1 को दो कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया गया था. वेनिला ओला एस 1 पर 2.98 किलोवाट बैटरी और ओला एस 1 प्रो पर 3.97 किलोवाट बैटरी है. Ola S1 के लिए दावा किया गया है कि इसकी रेंज 121 किमी है और टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. दूसरी ओर, Ola S1 Pro में 181 किमी की रेंज बताई गई है और टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है. वैनिला ओला एस1 में नॉर्मल और स्पोर्ट्स नामक दो राइडिंग मोड्स मिलते हैं जबकि ओला एस1 प्रो में नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर राइडिंग मोड मिलते हैं. Ola S1 Pro को 1,29,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया था.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Scooter



image Source

Enable Notifications OK No thanks