सारा से दोस्ती पर जान्हवी ने सुनाई गोवा वाली रात की कहानी, बताया- डिज़नीलैंड ट्रिप पर क्या सब हुआ


सारा अली खान और जान्हवी कपूर बहुत जल्द करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में आनेवाली हैं। करण के पास उन मजेदार सवालों का भंडार होगा, जिसका जवाब फैन्स भी जरूर जानना चाहेंगे। फिर चाहे उनकी दोस्ती हो, करियर, पर्सनल लाइफ या फिर एक्स के किस्से। हमेशा की तरह करण हर एंगल पर इन दोनों ऐक्ट्रेसेस से अपने मजेदार सवालों का पिटारा लेकर आ रहे हैं। इसी शो में जान्हवी कपूर ने एक मजेदार किस्सा सुनाया और बताया कि कैसे सारा अली खान से उनकी दोस्ती गोवा में हुई थी।

janhvi-sara

Koffee With Karan 7 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बाद दूसरी जोड़ी Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor की है। दोनों स्टार किड्स हैं और बेस्ट फ्रेंड्स भी, जो साथ आउटिंग और घूमने का मौका कभी नहीं छोड़तीं। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आ जाया करती है। जान्हवी कपूर ने करण के इसी शो में वह किस्सा भी सुनाया कि कैसे उनकी इस दोस्ती की शुरुआत हुई।

sara-and-janhvi

जान्हवी कपूर ने बताया कि कैसे वे दोनों एक पड़ोसी से फ्रेंड्स बनीं। उन्होंने बताया, ‘हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स थे। फिर एक दिन हमने बातचीत शुरू की और हम सुबह के 8 बजे तक बातें करते रहे।’ सारा ने बीच में टोकते हुए कहा कि उनकी अचानक शुरू हुई बातचीत में पूरी रात खत्म हो गई। सारा और जान्हवी में गोवा में बिताए अपने शानदार पलों के अलावा अपने काम, फैमिली और इंटरेस्ट को लेकर भी बातें कीं।


बता दें कि सारा और जान्हवी दोनों को घूमना काफी पसंद है और दोनों कई जगहों पर वकेशन के लिए साथ भी जा चुकी हैं। सारा और जान्हवी ने अपने डिज़नीलैंड ट्रिप का भी किस्सा सुनाया। इस ट्रिप पर थीम पार्क में सारा की मदद से जान्हवी ने कई बार लाइनें तोड़ी हैं और आगे बढ़ गईं। जान्हवी ने कहा, ‘सारा ने हर बार लाइन तोड़ी। मैं सोचती थी कि ये कितनी कूल है, मैं कभी ऐसा नहीं कर पाती। इसकी वह से मुझे भी लाइन में खड़े होकर इंतजार नहीं करना पड़ा। यह अब तक का बेस्ट ट्रिप था।’

‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड पर आलिया और रणवीर पहुंचे थे और अब 14 जुलाई को अगले एपिसोड में सारा और जान्हवी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks