Shahrukh के गाने पर 27 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान ने किया 46 की उम्र के मशहूर एक्टर संग रोमांस! VIDEO


भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) अक्सर अपने म्यूजिक वीडियोज और भोजपुरी फिल्मों के जरिए लोगों का ध्यान खींचती हैं. डांस और अभिनय के अलावा वे सोशल मीडिया पर तस्वीरों और रील्स से भी फैन फॉलोइंग का अटेंशन लेती हैं. अभिनेत्री खेसारी साल होली वाले सॉन्ग Google se poochha video में काम कर चुकी हैं. हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने से काफी सीनियर आर्टिस्ट के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं.

Also Read: औकात की बात कहने पर ट्रोल होने के बाद Khesari की एक्ट्रेस बोलीं- हकीकत से पहले से रूबरू हूं, बस ख्वाबों का..

27 साल की जोया भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे ग्लैमरस अदाकाराओं में से एक हैं और आए दिन ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती हैं लेकिन वे इस रील्स से लोगों की निगाहें उन पर ठहरने पर मजबूर कर रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा पर फिल्माया गया कल हो न हो गाना चल रहा है और वे अपने से काफी बड़े एक्टर Rahul Jagtap के साथ रोमांस करते देखी जा सकती हैं. वीडियो में जोया के एक्सप्रेशन शानदार हैं.

फैंस को पसंद आ रहा दोनों का डांस
ब्लैक कलर के स्ट्रैप गाउन में जोया बेहद ही खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. वहीं 46 साल के आर्सिट राहुल ने भी ब्लैक ही कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ है. दोनों एक दूजे के साथ हुकअप स्टेप करते नजर आ रहे हैं. दोनों के इस रोमांटिक वीडियो की जहां कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो तमाम उनका मजाक भी बना रहे हैं. हालांकि, तमाम लोग उनके डांस को पसंद भी कर रहे हैं और राहुल के प्रजेंस को सुपर्ब बता रहे हैं.

Also Red: पीठ पीछे बुराई करने वालों पर बरसीं भोजपुरी एक्ट्रेस Zoya khan, कहा- ‘तरक्की की राह में किसी को रोकते नहीं’

जोया ने वीडियो को शेयर कर राहुल को भाई बताया है. उन्होंने #tikkhabhai🌶️ #rahuljagtap #whitetiger #ageisjustanumber #teamtalentwearhouse #greybeard #greyhair #lifeafter2020 #lifeisbeautiful #peacout #love जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है. आपको बता दें कि राहुल जगताप एक एक्टर, मॉडल होने के अलावा एक फिटनेस मेंटर भी हैं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और जोया उनका बहुत सम्मान करती हैं.

Tags: Bhojpuri



image Source

Enable Notifications OK No thanks