OnePlus 43 Inch Tv लॉन्च, आ गया सस्ते में बढ़िया Smart Tv, कीमत भी होगी बजट में फिट!


OnePlus 4K TV: वनप्लस ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक नया बजट 4K TV लॉन्च कर दिया है जिसका नाम OnePlus 43 inch Y1S Pro है। कंपनी ने अपने इस नए टीवी मॉडल को डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स, एंड्रॉयड टीवी ओएस समेत कई शानदार फीचर्स से पैक्ड किया है। इस नए टीवी मॉडल में क्या कुछ है खास, आइए जानते हैं। याद दिला दें कि अब तक कंपनी के 4K smart TVs रेंज में 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच वाले टीवी मॉडल्स ही शामिल थे लेकिन आज इस लिस्ट में OnePlus 43 inch TV भी शामिल हो गया है।

OnePlus 43 Inch Y1S Pro Price in India
इस 43 inch LED TV मॉडल की कीमत 29,999 रुपये तय की गई है, उपलब्धता की बात करें तो इस टीवी की बिक्री 11 अप्रैल से Amazon और वनप्लस की आधिकारिक साइट पर शुरू हो जाएगी। एसबीआई क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 2500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

OnePlus 43-Inch Y1S Pro Features
जैसे कि टीवी के नाम से ही पता चलता है कि टीवी 43 इंच मॉडल 3840 x 2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है, ये एक 10 बिट की डिस्प्ले है जो 1 बिलियन कलर्स दिखाने में सक्षम है।

बता दें कि ये लेटेस्ट OnePlus Tv मॉडल एचडीआर10, HLG और HDR10+ फॉर्मेट सपोर्ट करता है। कंपनी ने डिस्प्ले क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करने के लिए गामा इंजन को इसमें जोड़ा है।

इसके अलावा आपको टीवी में डायनामिक कॉन्ट्रास्ट, MEMC और कंटेंट ऑप्टिमाइजेशन जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

ऑडियो की बात करें तो ये स्मार्ट टीवी मॉडल डॉल्बी ऑडियो के साथ 24वॉट स्पीकर सेटअप ऑफर करता है। ग्राहकों को इस मॉडल में इन-बिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। ये टीवी मॉडल Amazon Prime Video के अलावा Netflix और यूट्यूब जैसे ऐप्स सपोर्ट करता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks