धमाल मचाएगा फटाफट फुल चार्ज होने वाला OnePlus Nord 2T, भारत में इस दिन होगा लॉन्च!


OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च होने वाला है, बता दें कि कंपनी ने अपने 19 मई को एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने वाली है। इस आगामी वनप्लस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए लॉन्च डेट को कंफर्म किया है लेकिन बता दें कि वीडियो में इस बात का जिक्र नहीं हुआ है कि 19 मई को आखिर कौन से डिवाइस को उतारा जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि इस दिन आयोजित लॉन्च इवेंट में वनप्लस नॉर्ड 2टी को उतारा जा सकता है।

OnePlus Nord 2T Specifications
याद दिला दें कि इस महीने के शुरुआत में नेपाल में इस हैंडसेट को लॉन्च किया गया था। फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जो फुल-एचडी प्लस रिजॉल्यूशन ऑफर करती है।

फोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 80 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 पर काम करता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट का इस्तेमाल हआ है, बता दें कि इस चिपसेट के साथ आने वाला ये पहला फोन है। साथ में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बता दें कि इस फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं है।

फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

OnePlus Nord 2T Price in India (उम्मीद)
इस वनप्लस मोबाइल फोन की कीमत NPR 64,999 (लगभग 40,600 रुपये) है, भारत में फोन की कीमत कम होने की उम्मीद है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks