OnePlus Nord 2T का खुला बड़ा राज, प्रोसेसर-रैम समेत कई खूबियां आ गई सामने!


OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है, बता दें कि कंपनी का ये आगामी स्मार्टफोन हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर स्पॉट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के फीचर्स का पता चला है कि इस आगामी वनप्लस मोबाइल (OnePlus Mobile) फोन में कौन-कौन से फीचर्स दिए जा सकते हैं, आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord 2T Specifications
गीकबेंच लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर CPH2399 नजर आ रहा है, लिस्टिंग से इस बात की जानकारी मिली है कि फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया जा सकता है, ये चिपसेट 6nm पर बेस्ड होगा। परफॉर्मेंस की बात करें तो इस चिपसेट के साथ फोन ने गीकबेंच पर सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 474 और 2933 स्कोर किया है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम का साथ देखने को मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 के साथ उतारा जा सकता है। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी मिल सकती है जो 80 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट ऑफर कर सकती है। इसके अलावा फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है।

कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे मिल सकते हैं, 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिल सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks