Oppo A16K की कीमत में भारी कटौती, महंगाई में हुई ग्राहकों की मौज, अब सिर्फ इतनी रह गई कीमत


Oppo Smartphone under 15000: आपका भी प्लान अगर नया स्मार्टफोन लेने का है तो एक बहुत ही बढ़िया मौका आ गया है, बता दें कि Oppo A16K की कीमत में कंपनी ने बड़ी कटौती कर दी है। इस साल के शुरुआत में फोन का 3 जीबी रैम वेरिएंट लाया गया था और फिर बाद में इस हैंडसेट का 4 जीबी रैम वेरिएंट उतारा गया था। इस Oppo Mobile फोन की कीमत कितनी कम हुई है और अब कीमत में कटौती के बाद ग्राहक इस फोन को किस कीमत में खरीद पाएंगे। हम आज इस लेख में आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

Oppo A16K specifications
इस Oppo Phone में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा सेंसर तो वहीं फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है। फोन में 4230 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है जो सुपरवार सेविंग मोड और ऑप्टिमाइज्ड नाइट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Oppo A16K Price in India
इस हैंडसेट की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गई है, अब ग्राहक इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,990 रुपये में ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे। लेकिन वहीं, Amazon और Flipkart पर अब भी ये स्मार्टफोन 11,990 रुपये में बिक रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले इस वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये की कटौती हुई है। इस हैंडसेट को 10,490 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और अब ये फोन ओप्पो की आधिकारिक साइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 9,990 रुपये में मिल रहा है। बता दें कि कीमत में कटौती की जानकारी सबसे पहले मुंबई के मशहूर रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks