‘पट मंगनी, भट्ट ब्याह’, अमूल इंडिया ने भी किया रणबीर कपूर और आलिया की शादी को सेलिब्रेट


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रणबीर-आलिया के रिश्तेदार, दोस्त, फैन्स और इंटस्ट्रीवाले सभी कपल को बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच अमूल इंडिया का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और आलिया को बधाई दी गई है, लेकिन बड़े ही अनोखे अंदाज में।

अमूल इंडिया ने स्पेशल वेडिंग कार्टून बनाकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी को बधाई दी है। इसी पोस्ट में यह भी स्लोगन लिखा गया है, ‘पट मंगनी भट्ट ब्याह’ और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अमूल टॉपिकल: द आलिया-रणबीर शादी!’


बता दें कि दोनों की शादी आज 14 अप्रैल को उनके घर वास्तु में ही सम्पन्न हुई। दोनों ने पंजाबी रस्मों से शादी रचाई, जहां उनके परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार के अलावा गिनी-चुनी हस्तियां भी शामिल थीं। इससे पहले 13 अप्रैल को आलिया भट्ट की मेहंदी सेरिमनी रखी गई, जहां परिवार वाले इकट्ठा हुए थे।

Amul Celebrates Ranbir Kapoor Alia Bhatts Wedding with Slogan Patt Mangni Bhatt Byaah


रणबीर और आलिया की शादी पर महेश भट्ट, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर के अलावा आकाश अंबानी, श्लोका, आकांक्षा और अयान मुखर्जी, करण जौहर जैसे सिलेब्रिटीज़ भी शामिल हुए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks