होली पर उर्फी जावेद का नया बवाल, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. साथ ही अपने अजीबो-गरीब आउटफिट्स में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में जब आज देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है, तो आखिर यह बाला कैसे पीछे रह सकती थीं. 

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो बैकसाइड से कैप्चर की गई है, जिसमें उर्फी यूं तो बैकलेस रेड एंड व्हाइट एथनिक सूट में नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो शुरू होने के कुछ ही सेकेंड बाद वह पलटते हुए अपने मुट्ठी में लिए गुलाल को बिखेरती नजर आती हैं. हमेशा अपने अतरंगी आउटफिट के लिए छाई रहने वाली उर्फी की इस वीडियो में फैंस को भी एक पल के लिए लगा होगा की उन्होंने इस बार सिंपल सोबर सूट पहना है. मगर, वह हैं तो उर्फी जावेद, जिनसे ऐसी उम्मीद लगाना अक्सर काम नहीं आता है. वीडियो में आप देख सकते हैं, उर्फी द्वारा पहने गए व्हाइट कुर्ते का फ्रंट नेकलाइन न सिर्फ डीप है ब्लकि एक डोरी पर टिका हुआ है. 


फैंस ने क्या कहा
इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने सभी को होली की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही, लोगों के कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, ‘पहले लगा सुधर गई, मगर जब पलटी तो दिखा..’ एक अगले यूजर ने लिखा, ‘होली के दिन अच्छे कपड़े पहने चाहिए’. वहीं कुछ ने उनकी तारीफ में भी कमेंट किया और लिखा है, ‘मैडम पानी में आग लग जाएगी’. आप देख सकते हैं वीडियो कुछ ही मिनटों में हजारों व्यूज हासिल कर चुका है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks