पंजाब के लोग आप के मुख्यमंत्री पद का चेहरा चुनेंगे: अरविंद केजरीवाल


पंजाब के लोग आप के मुख्यमंत्री पद का चेहरा चुनेंगे: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह लगभग तय है कि आप पंजाब में सत्ता में आएगी।

चंडीगढ़ (पंजाब):

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को घोषणा की कि लोग जनवरी तक आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए आप से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होना चाहिए, इस पर अपने सुझाव भेजने के लिए 70748 70748 नंबर पर संदेश और कॉल कर सकते हैं। 17 से शाम 5 बजे तक।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए उनकी व्यक्तिगत पसंद महत्वपूर्ण नहीं है, जनता की पसंद महत्वपूर्ण है।

“भारत में ऐसा हो रहा है, शायद 1947 के बाद पहली बार, कोई पार्टी जनता से कह रही है कि हमें बताएं कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होना चाहिए। 70748 70748 नंबर पर कॉल करके, या व्हाट्सएप मैसेजिंग के माध्यम से, आप अपने सुझाव दे सकते हैं। 17 जनवरी को शाम 5 बजे। सुझावों के आधार पर, हम अपने सीएम उम्मीदवार का चयन करेंगे। मेरी व्यक्तिगत पसंद महत्वपूर्ण नहीं है, जनता की पसंद महत्वपूर्ण है, “उन्होंने चंडीगढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

“भगवंत मान मुझे बहुत प्यारे हैं, मेरे छोटे भाई जैसे हैं, मैं भी कमरे में बैठकर कह रहा था कि हमें भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाना चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, हमें लोगों से पूछना चाहिए। यह निर्णय लेने की रस्म है। बंद दरवाजों में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को रोका जाना चाहिए, ”श्री केजरीवाल ने चंडीगढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

उन्होंने आगे दावा किया, “आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में किस पार्टी को अधिकतम वोट हासिल करना चाहिए, इसका आकलन करने के लिए किए गए विभिन्न सर्वेक्षणों में आप सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है”।

उन्होंने कहा, “पंजाब में आप सत्ता में आएगी यह लगभग तय हो गया है। मैं अपने सभी स्वयंसेवकों से एक आखिरी धक्का देने का अनुरोध करना चाहता हूं। मैं पंजाब के मतदाताओं से बहुत सारे वोट देने का अनुरोध करना चाहता हूं। हमें 60 सीटों के बजाय 80 से ऊपर की सीटें जीतनी चाहिए।” ” उसने जोड़ा।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध पर उन्होंने कहा, ”अगर आप सत्ता में आती है तो हम प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ-साथ पंजाब के 3 करोड़ लोगों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करेंगे.”

जबकि भगवंत मान ने कहा, ”मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी एक बड़ी जिम्मेदारी होती है. सीएम को राज्य की जनता के सुख-दुख में शामिल होना होता है, इसलिए हम एक नंबर 70748 70748 जारी कर रहे हैं. आप अपने पसंदीदा सीएम का चेहरा बता सकते हैं. उस पर फोन करके या मैसेज करके। मैं पार्टी का आभारी हूं, भले ही मेरा कर्तव्य पोस्टर चिपकाने का है, मैं वह भी करूंगा, लेकिन सीएम साहब ने मुझ पर जो विश्वास रखा है, वह अमूल्य है।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks