राजस्थान में रेलवे ट्रैक पर मिले पुरुष, महिला के शव: पुलिस


राजस्थान में रेलवे ट्रैक पर मिले पुरुष, महिला के शव: पुलिस

पुलिस ने कहा कि ऐसा संदेह है कि दोनों ने अपनी जान देने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। (प्रतिनिधि)

कोटा (राजस्थान):

राजस्थान के भीमगंज मंडी इलाके में एक रेलवे ट्रैक से एक पुरुष और एक महिला के क्षत-विक्षत शव बरामद किए गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि ऐसा संदेह है कि दोनों ने अपनी जान देने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

पुलिस ने कहा कि हालांकि, इस बात की पुष्टि करने वाला कोई नोट नहीं मिला कि व्यक्ति और महिला की आत्महत्या से मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि अजय सिंह मीणा (22) और अर्चना मीणा (22) चचेरे भाई थे और कोटा विश्वविद्यालय से शैक्षिक दस्तावेज लेने कोटा जा रहे थे।

भीमगंज मंडी पुलिस थाने के थाना प्रभारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि चंबल नदी के ऊपर बने पुल पर रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े हैं.

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि पीड़ितों के चेहरे क्षत-विक्षत थे और उनके शरीर क्षत-विक्षत थे, उन्होंने कहा कि उनकी पहचान स्थल से बरामद दस्तावेजों के आधार पर की गई।

एसएचओ ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह व्यक्ति आईटीआई कर रहा था, जबकि महिला स्नातक की छात्रा थी, दोनों को जोड़ने से स्वामाधोपुर जिले का निवासी था।

उन्होंने कहा कि मृतक का एक चचेरा भाई शहर के जवाहर नगर पुलिस में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल है और वे सोमवार को विश्वविद्यालय से दस्तावेज लेने और रात में रहने के लिए उसके घर जाने वाले थे।

मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है, लक्ष्मीचंद ने कहा, शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks