Ponniyin Selvan Teaser: पोन्नियिन सेलवन फिल्म का धमाकेदार टीजर आउट, दमदार है ऐश्वर्या राय बच्चन का रोल


मणिरत्नम की मूवी ‘पोन्नियिन सेलवन’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म के हिंदी टीजर को सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा विक्रम और कार्ती भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। ये मूवी 2 पार्ट में रिलीज होगी। इसे भारत में तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में म्यूजिक एआर रहमान का है।

‘पोन्नियिन सेलवन’ एक पीरियड ड्रामा मूवी है, इसलिए पूरे टीजर में बड़े-बड़े किले, महाराज, महारानियां, रोंगटे खड़े कर देने वाले युद्ध की झलकियां देखने को मिली हैं। टीजर में एक डायलॉग भी है, ‘ये कालरात्रि, युद्ध भी, सबकुछ भुलाने के लिए, उसको भुलाने, अपने आप को भुलाने।’ फिल्म में विजुअल्स बहुत ही शानदार हैं।

यहां देखें पोन्नियिन सेलवन फिल्म का टीजर :


इस उपन्यास पर आधारित है कहानी
‘पोन्नियिन सेलवन’ मूवी एक हिस्टोरिकल ड्रामा है। जानकारी के मुताबिक, इसकी कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के 1995 में आए उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। इस किताब के पांच पार्ट है और इसे तमिल भाषा के महानतम उपन्यासों में से एक माना जाता है।

फिल्म में नजर आएंगे ये किरदार
इस मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ विक्रम, कार्ती, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला सहित कई स्टार्स दमदार भूमिका में हैं। ऐश्वर्या की बात करें तो फिल्म में रानी नंदिनी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में पजुवूर की रानी नंदिनी का किरदार बदला लेने वाला होगा। वहीं, चियान विक्रम के किरदार का नाम आदित्य कारिकलन और कार्ती के किरदार का नाम वातियातेवन है।

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही मूवी का टीजर सामने आया, ट्विटर पर हैशटैग #PonniyinSelvan ट्रेंड होने लगा। लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। किसी को विजुअल्स बहुत पसंद आ रहे हैं तो किसी को ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक।



image Source

Enable Notifications OK No thanks