PUBG Killer: दादी की तबीयत… जानवर की बदबू और अवैध संबंध, मां का कत्ल कर सुनाए इतने किस्से कि हर कोई हैरान


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पबजी गेम के आदी नाबालिग बेटे ने मां साधना सिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके शव के साथ दो दिन व तीन रात तक घर में रहा। वहीं छोटी बहन को धमकी दी कि अगर पुलिस या किसी को बताया तो उसे भी मार देगा। मंगलवार को बदबू फैलने लगी तो कहानी गढ़ी और पिता को सूचना दी। जिसपर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं नाबालिग बेटे से पूछताछ की तो सारी हकीकत सामने आ गई। गोली मारकर मां की हत्या करने वाले नाबालिग के चेहरे पर न तो कोई शिकन थी, न पछतावा। यही वजह थी कि किसी को घटना की भनक नहीं लगी। हत्या के दूसरे दिन से ही वह अपने दोस्तों के साथ बाहर खेलने जाता था। उनको घर भी बुलाता था। 

घर में भी दूसरे कमरे में बैठकर गपशप करता था। पड़ोसियों के पूछने पर जवाब देता था कि मां चाचा के घर गई है। इस तरह उसने दो दिन व तीन रात का समय काट लिया। 

 

इस दौरान उसने शव को गलाने की भी कोशिश की। वहीं अपने मौज-मस्ती में बाधा बनने के डर से बहन को घर में ताला बंद करके जाता था। पर, तीसरे दिन दुर्गंध फैलने के कारण इस हत्याकांड का खुलासा हो गया।

 

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया। उसने बताया कि दस हजार रुपये की चोरी का आरोप लगाकर मां ने पीटा था। जबकि कुछ देर बाद रुपये घर में ही मिले गए। इसी बात की नाराजगी ने मां-बेटे के रिश्ते को खूनी कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग बेटा हत्या के दूसरे दिन रविवार को अपने दोस्तों के साथ खेलने गया। 

 

इस दौरान बहन को कमरे में बंद कर दिया था। यहीं नहीं वह दिन भर खेलने के बाद कुछ करीबी दोस्तों को घर भी बुलाता था। वहां घंटों बैठकर टीवी देखता और उनके साथ मौज-मस्ती करता। दुर्गंध न आए इसका भी ख्याल रखता था, इसलिए वह हर कमरे में रूम फ्रेशनर का प्रयोग करता।



Source link

Enable Notifications OK No thanks