Pushpa फेम Fahadh Faasil के नाम रिकॉर्ड है Mollywood का सबसे लंबा किसिंग सीन, तारीफ से ज्यादा हुई आलोचना


जब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam film industry) यानी मॉलीवुड की बात आती है तो फहद फ़ासिल (Fahadh Faasil) वर्तमान में सबसे डिमांड किए जाने वाले अभिनेताओं (most sought) में से एक हैं. पुष्पा के बाद से उनकी लोकप्रियता उत्तर भारत के लोगों के बीच भी काफी बढ़ी है. यदि आपने उनका अभिनय देखा है तो आप शायद पहले से ही जानते हैं कि वे अपने द्वारा निभाए गए प्रत्येक कैरेक्टर में मिश्रित होते हैं और उनमें से पिछले कुछ सालों में एक क्लासिक के रूप में उभरे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फाफा (FaFa जो कि फहद फासिल का शॉर्ट नाम है) के नाम किसी भी मलयालम फिल्म में सबसे लंबे समय तक ऑन-स्क्रीन किस करने का रिकॉर्ड है?

कमल हासन की ‘विक्रम’ में बने पुलिस अफसर
फहद अपनी अगली एक्शन-ड्रामा फिल्म, ‘विक्रम’ (Vikram) की रिलीज़ के लिए तैयार हैं जिसके मेकर्स पहले से ही दर्शकों के बीच कुछ बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने किया है और इसमें कमल हासन (Kamal Haasan) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) जैसे कलाकार शामिल हैं. इस तरह की पावर पैक्ड कास्ट के साथ, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है और इसकी सोशल मीडिया इंगेजमेंट और एडवांस बुकिंग भी इंप्रेसिव है. विक्रम में फहद अमर नाम के एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं और इससे पहले वे अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ में एसपी भंवर सिंह शेखावत के रोल में दिखे थे.

मलयालम सिनेमा में किसिंग सीन से रहता परहेज
मॉलीवुड में साल 2010 एक ऐसा समय था जब अधिकांश भारतीय फिल्मों में बहुत अधिक एडल्ट या PG-13 सीन्स होने से परहेज किया गया था. य वो दौर था जब मलयालम दर्शक अभी भी इस तरह के स्ट्रांग सीक्वेंस पर ज्यादा जोर नहीं देते थे. लिहाजा, सीधे शब्दों में कहें तो इन फिल्मों पर लोगों के रिएक्शन्स भी मिले-जुले थे. फहद फ़ासिल ने उसी साल ‘छप्पा कुरिशु’ (Chaappa Kurishu) नामक एक थ्रिलर-ड्रामा फिल्म में अभिनय किया, जिसमें रेम्या नंबीसन (Remya Nambeesan) और रोमा असरानी (Roma Asrani) जैसे अभिनेताओं के साथ अन्य शामिल थे.

‘Chaappa Kurishu’ में था 2 मिनट का लंबा सीन
एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में फहद फ़ासिल का सबसे लंबा किसिंग सीन था और मॉलीवुड के इतिहास में ये सबसे ज्यादा इंटीमेंट सीक्वेंस था. फिल्म के एक दृश्य में रम्या नाम्बीसन के साथ FaFa का लिपलॉक सीन था जो कि लगभग 2 मिनट लंबा था. दर्शकों के एक हिस्से ने सीधे तौर पर इस दृश्य को नापसंद किया था, जबकि कई लोग बदलाव को लेकर काफी इंप्रेसिव भी थे.

Tags: Fahadh faasil, South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks