Radhe Shyam ऐक्टर Prabhas ने स्‍पेन में करवाई सर्जरी, महंगा पड़ा सेट पर चोट को अनदेखा करना, चिंता में फैंस


‘बाहुबली’ (Baahubali) स्टार प्रभास (Prabhas) अपनी हालिया रिलीज ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को मिल रही मिली-जुली प्रतिक्रिया को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच प्रभास के फैंस को मायूस कर देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधे श्याम की रिलीज के बाद प्रभास स्पेन के लिए रवाना हो गए हैं। खबर है कि अभिनेता की चोट लगने की वजह से तबीयत ठीक नहीं है, इसका इलाज करवाने वह स्पेन गए हैं। फैंस प्रभास की तबीयत नासाज होने के बारे में जानकर मायूस हैं। वह उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि कुछ महीने पहले प्रभास अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। चोट का इलाज के सिलसिले में वह बार्सिलोना गए हैं, माना जा रहा है कि यहां प्रभास की मामूली सर्जरी हुई है। इस छोटे ऑपरेशन के चलते प्रभास को डॉक्टरों ने आराम के लिए कहा है।

बता दें प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ 11 मार्च 2022 5 भाषाओं में 3700 स्क्रीन पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जिसमें उनके अपोसिट पूजा हेगड़े नजर आईं। राधा कृष्ण के निर्देशन मं बनी राधे श्याम ने वर्ल्ड वाइड 175 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Prabhas के फैन ने लगाई फांसी? Radhe Shyam से निराश होकर आत्‍महत्‍या करने की है चर्चा
प्रभास की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह सालार के अलावा प्रोजेक्ट के में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स भी दिखेंगे। फिलहाल इस प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू नहीं हुआ है। दीपिका अपनी पठान की शूटिंग में बिजी हैं तो अमिताभ बच्चन अपनी नई फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks