अखिलेश यादव को राजभर की सलाह: लोकसभा चुनाव जीतना है तो घर से बाहर निकलें सपा मुखिया, यह समय आराम करने का नहीं


अमर उजाला ब्यूरो, लखनऊ
Published by: पंकज श्रीवास्‍तव
Updated Mon, 23 May 2022 04:26 PM IST

सार

विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचे ओम प्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करने की जरूरत है। यह आराम करने का समय नहीं है। इसके जनता के बीच में निकलना होगा और जिन मुद्दों को लेकर हमने विधानसभा का चुनाव लड़ा था उन मुद्दों के बारे में जनता को समझाना होगा।

ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

विधानसभा के चुनाव में सपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घर से निकलने की नसीहत दे रहे हैं। सोमवार को उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि यदि लोकसभा का चुनाव जीतना है तो सपा प्रमुख को घर में न बैठकर फील्ड में निकलना चाहिए।                                

विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचे ओम प्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करने की जरूरत है। यह आराम करने का समय नहीं है। इसके जनता के बीच में निकलना होगा और जिन मुद्दों को लेकर हमने विधानसभा का चुनाव लड़ा था उन मुद्दों के बारे में जनता को समझाना होगा। राजभर ने कहा कि सुभासपा ने तो अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वह खुद एक दिन में चार-चार मीटिंग कर रहे है तो इस लिहाज से अखिलेश को इससे अधिक मीटिंग करनी चाहिए।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks