नीतू कपूर के ‘क्यूटीपाई’ डांस के आगे फेल है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का ‘छैया छैया’, देखिए प्यारा VIDEO


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी (Alia Ranbir Wedding) अभी भी चर्चा में बनी हैं। कभी मेहंदी तो कभी हल्दी की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रही हैं। ठीक ऐसे ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor Dance Video) का संगीत सेरेमनी (Sangeet ceremony) का डांस वीडियो सामने आया है। ये एक रिहर्सल वीडियो (Neetu Kapoor Dance Rehearsal Video) है जिसमें नीतू कपूर डांस ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं।

लाडले रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर ने जमकर एन्जॉय किया। सबसे खूबसूरत आउटफिट्स कैरी किये तो जमकर वह बेटे की शादी में नाचीं। नीतू कपूर का इस बीच रिहर्सल वीडियो सामने आया है जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नीतू कपूर ने बेटे की शादी में किस किस गाने पर कैसा डांस किया।


सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने नीतू कपूर का डांस वीडियो शेयर किया है। पहले वीडियो में वह बहू आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के ‘ढोलिड़ा’ गाने पर डांस रिहर्सल कर रही हैं तो दूसरे गाने में वह ‘क्यूटीपाई’ गाने और तीसरे में ‘मेहंदी है रचने वाली’ पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस की तैयारी करती नजर आ रही हैं।

Rishi Kapoor Name in Mehndi: दिल में खुशी, आंखों में नमी समेटे नीतू कपूर ने हाथों पर रचाई मेहंदी, डिजाइन में छुपा ऋष‍ि कपूर का नाम‘रणबीर-आलिया की शादी 10 दिनों के अंदर हुई तय, मुझे अचानक फोन आया’- कोरियोग्राफर मास्टरजी का खुलासाRanbir-Alia Wedding: शाम 7 बजे दुनिया के सामने होंगे दूल्हा-दुल्हन, रणबीर कपूर ने की है खास फरमाइश
बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हुए। 13 तारीख को दोनों की मेहंदी और गणेश पूजा की रस्में थीं। 14 अप्रैल की सुबह हल्दी की रस्में निभाई गईं और दिन 4 बजे करीब शादी संपन्न हुई। दोनों मीडिया से रात 8 बजे रूबरू हुए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks