शादी के बाद पहली बार नज़र आए रणबीर कपूर, पैपराज़ी को दिया ऐसा रिएक्शन


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी शादी के फौरन बाद काम पर लौट आए हैं. शनिवार की रात उन्होंने अपने घर पर शादी की ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें शाहरुख खान से लेकर करण जौहर तक, सिनेमा के कई बड़े सितारे शामिल हुए. पार्टी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

शादी के तीन दिनों के बाद ही रणबीर कपूर आज मुंबई में कैप्चर हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर एक मीटिंग के लिए पहुंचे थे, जहां पैपराज़ी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान रणबीर कपूर चेक शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दिए. उन्होंने कोरोना महामारी से बचने के लिए चेपरे पर मास्क भी पहना हुआ था. गाड़ी से उतरते हुए रणबीर ने वहां सभी का हाथ अभिवादन भी किया.

 


14 अप्रैल को आलिया भट्ट से हुई है शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर कपूर के घर वास्तु में हुई. दोनों सितारों के शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. परिवारवालों के अलावा रणबीर और आलिया के बेहद खास दोस्तों को ही शादी में दावत दी गई थी. शादी से पहले रणबीर आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई थी, जिसके तस्वीरें बाद में आलिया भट्ट ने खुद इंस्टाग्राम पर साझा की.

शादी के बाद दी खास पार्टी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के दो दिनों के बाद शनिवार रात को वास्तु में अपने दोस्तों और फिल्मी सितारों के लिए खास पार्टी का आयोजन किया. उनकी शादी क जश्न में कई सितारे पहुंचे, जिनमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तारा सुतारिया, गौरी खान और करिश्मा कपूर जैसे सितारे शामिल हुए.

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए ड्रग्स लेने लगे थे संजय, लोग बुलाते थे चरसी

रणबीर आलिया की शादी के बाद नई-नई सासू मां बनीं नीतू कपूर को मिला अनोखा गिफ्ट, बोलीं- बहू के काम आएगा…



image Source

Enable Notifications OK No thanks