Realme 8 भारत में उपयोगकर्ता अब नए अपडेट के साथ Android 12 सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं


Realme 8 के बेस 4GB रैम और 128GB विकल्प की कीमत 15,999 रुपये है।

Realme ने कुछ ज्ञात मुद्दों जैसे धीमी रिबूट समय, बैटरी की समस्या, कोई कैमरा वॉटरमार्क नहीं होने की बात स्वीकार की है।

  • News18.com
  • आखरी अपडेट:23 जनवरी 2022, 10:31 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Realme ने भारत में बजट Realme 8 पर Android 12-आधारित Realme UI 3.0 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। सॉफ्टवेयर अपडेट उन ‘प्रशंसकों’ के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने “अर्ली एक्सेस” प्रोग्राम के लिए साइन अप किया है, कंपनी नोट करती है। इसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि देश में Realme 8 उपयोगकर्ताओं के लिए वर्तमान Realme UI 3.0 बीटा फॉर्म में है। एक बार परीक्षण किया जाता है। चुनिंदा यूजर्स के साथ सफल, कंपनी फीडबैक के आधार पर सभी यूजर्स के लिए स्टेबल वर्जन को रोल आउट करना शुरू कर देगी।Realme ने 21 जनवरी को बैचों में एप्लिकेशन स्वीकार करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें: Realme 9i त्वरित समीक्षा: परिचित डिजाइन के साथ अच्छा बजट फोन अनुभव

Realme UI 3.0 अपडेट के बाद, Realme 8 यूजर्स को नए फीचर्स और UI का एक्सेस मिलेगा। स्मार्टफोन में कुछ कोर एंड्रॉइड 12 फीचर भी आएंगे। Realme ने स्पष्ट किया था कि नया सॉफ्टवेयर पुनरावृत्ति स्मार्टफोन को तेज बनाने के लिए ‘फ्लुइड स्पेस डिज़ाइन’ और ‘स्केचपैड AOD’, ‘आपकी गोपनीयता की रक्षा करने में मदद करने के लिए सुविधाएँ’ और ‘पूरे सिस्टम में सुधार’ लाता है।

Realme 8 . पर Realme UI 3.0 कैसे प्राप्त करें

Realme UI 3.0 का परीक्षण संस्करण प्राप्त करने के लिए, सेटिंग> सॉफ़्टवेयर अपडेट> जांचें कि क्या आपके पास अपडेट है> शीर्ष दाईं ओर सेटिंग आइकन पर क्लिक करें> परीक्षण संस्करण> प्रारंभिक पहुंच> एप्लिकेशन सबमिट करें।

रीयलमे 8 के लिए आधिकारिक रीयलमे यूआई 3.0 चेंजलॉग में, कंपनी बताती है, “आपको एप्लिकेशन चैनल में सभी आवश्यक जानकारी जमा करने के बाद जल्द ही अपडेट प्राप्त होगा, लेकिन ध्यान रखें कि इष्टतम बीटा परीक्षण कार्यक्रम सुनिश्चित करने के लिए हमारे पास सीमित सीटें हैं।”

Realme ने कुछ ज्ञात मुद्दों जैसे धीमी रिबूट समय, बैटरी की समस्या, कोई कैमरा वॉटरमार्क नहीं होने की बात स्वीकार की है। चेंजलॉग इस बात पर प्रकाश डालता है कि उपयोगकर्ताओं को सॉफ़्टवेयर अपडेट से पहले 60 प्रतिशत बैटरी और सभी फाइलों का बैकअप सुनिश्चित करना चाहिए। Android 12-आधारित Realme UI 3.0 के लिए पात्र होने के लिए उपयोगकर्ताओं को यह जांचना होगा कि Realme 8 कम से कम आवश्यक UI संस्करण – RMX3085_11.A.22/ RMX3085_11.A.24 पर चल रहा है। Realme 8 के बेस 4GB रैम और 128GB विकल्प की कीमत 15,999 रुपये है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks