Realme GT 2 Pro Launched: 50+50 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा और 2K सुपर रियलिटी डिस्प्ले से है लैस


नई दिल्ली। Realme GT 2 Pro Smartphone को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। अगर बात करें इसकी खासियतों की तो यूजर्स को इस दमदार स्मार्टफोन में 2K सुपर रियलिटी डिस्प्ले, पेपर टेक मास्टर डिजाइन, स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 50+50 मेगापिक्सल रियर कैमरा भी ऑफर किया जा रहा है जो दमदार फोटोग्राफी सपोर्ट करेगा और यूजर्स को अब तक का सबसे तगड़ा एक्सपीरियंस देगा। Realme GT 2 Pro तीन कलर्स में आएगा जिनमें पेपर ह्वाइट, पेपर ग्रीन और स्टील ब्लैक कलर ऑप्शन शामिल है जिनमें से यूजर्स अपना पसंदीदा कलर चुन सकते हैं।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन किसी पेपर जैसा है और जब आप इसे टच करेंगे तो यह आपको पेपर जैसा ही फील देगा। खास बात यह है कि इसका पेपर ह्वाइट कलर कभी पुराना नहीं होगा और इसके लिए कंपनी ने खास मेटीरियल का इस्तेमाल किया है जिससे यह हमेशा किसी नए पेपर जैसा ही नजर आता है।

अगर बात करें स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो यह हायर रेजोल्यूशन और हाई रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह कंपनी का पहला डिस्प्ले है। यह 2K रियलिटी डिस्प्ले है जिसमें आपको किसी अन्य स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। यह 2K एमोलेड डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 6.7 इंच का है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में आपको एच डी आर प्लस मिलने वाला है जो यूजर्स के विजुअल एक्सपीरियंस को इतना बेहतर बना देगा कि आपको किसी और स्मार्ट फोन का डिस्प्ले पसंद नहीं आएगा। यह स्मार्टफोन 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है जिसका मतलब यह हुआ कि आउटडोर में भी यह पूरी तरह से विजिबल रहेगा।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को कूल रखने के लिए इसमें 9 लेयर वाला कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है साथ ही साथ यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। यह स्मार्टफोन 10 गीगाबाइट 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसमें आपको अल्ट्रा वाइड बैंड हाइपर स्मार्ट एंटीना स्विचिंग दी जाएगी जो सिग्नल स्ट्रेंथ को बेहतर से बेहतर बनाएगा और आप कॉलिंग के दौरान या फिर इंटरनेट यूज करने के दौरान बेहतर एक्सपीरियंस हासिल कर पाएंगे।

अगर बात करें बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी ऑफर की गई है। यह आपको 7 घंटों की वीडियो स्ट्रीमिंग 9 के साथ घंटे का म्यूजिक प्ले बैक ऑफर करती है। इसमें आपको 65W का सुपर डार्ट चार्जर मिलता है जो स्मार्टफोन को पूरी तरह से महज 33 मिनट में चार्ज कर देगा।

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 MP प्राइमरी कैमरा, 50 MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है वहीं बात करें डेप्थ सेंसर की तो ये 2 MP का है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MP का सेल्फी कैमरा ऑफर किया है।

Realme GT 2 Pro

Source link

Enable Notifications OK No thanks