Redmi Note 11 Pro Series: अर्फोडेबल कीमत में फ्लैगशिप जैसे फीचर्स से पैक्ड हैं नए स्मार्टफोन्स


महामारी के बीच मार्केट को ग्लोबल चिपसेट की कमी का सामना करना पड़ा जिस कारण पिछले वर्ष की तुलना में स्मार्टफोन्स की कीमत में वृद्धि हुई। इस वजह से हजारों स्मार्टफोन लवर्स नाखुश हुए और नए लॉन्च का इंतजार करने लगे। अब Redmi अपनी नई Redmi Note 11 Pro Series की रेंज के साथ भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स को एक बार फिर से मुस्कुराने का मौका दे रही है।

Xiaomi डेटा सेंटर के मुताबिक, नोट सीरीज भारत की सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन सीरीज में से एक साबित हुई है, बता दें कि कंपनी दुनियाभर में 240 मिलियन यूनिट तो वहीं भारत में 67 मिलियन यूनिट्स बेचने में सफल रही है। यह स्पष्ट है कि अब कंपनी Redmi Note 11 Pro Series के लॉन्च के साथ बेस्ट को और भी बेहतर बनाकर इस सफलता को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहती है। कंपनी की सफल Note 11 Series रेंज में अब तक दो फोन शामिल हैं – Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ 5G। फोन पर एक नजर डालने से यह स्पष्ट रूप से पता चलता है कि Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने लेटेस्ट टेक, बेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और अर्फोडेबल कीमत के साथ हाई क्वालिटी के संयोजन के अपने आजमाए हुए और विश्वसनीय फॉर्मूले पर कैसे काम किया है।

उदाहरण के लिए इन स्मार्टफोन्स के खूबसूरत 120Hz फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले को ही देख लें। 120हर्ट्ज डिस्प्ले क्रिस्प, क्लियर और स्टनिंग विजुअल दिखाती है। 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस का मतलब है कि आपको ब्राइट लाइट में पढ़ने के लिए स्क्रीन को अलग-अलग एंगल से देखने की कोशिश करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह डायरेक्ट सनलाइट की स्थिति में भी क्रिस्टल क्लियर, ईजी और क्लियर रीडेबिलिटी की गारंटी देता है। इसके बाद आता है प्रो-ग्रेड 67W टर्बो चार्ज, यह एक ऐसी सुविधा है जो आपको पूरे दिन का चार्ज केवल 15 मिनट में ही प्रदान करने में सक्षम है। इसका मतलब है कि अब आपको अपना चार्जर इधर-उधर ले जाने या पूरे दिन में अपने डिवाइस को कई बार चार्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

1200x900-2

नए लॉन्च में बेहतर सात 5G बैंड सपोर्ट मिलेगा और यह मुमकिन हुआ है Redmi Note 11 Pro + में मौजूद सुपीरियर सुपर-फास्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर की बदौलत। अगला मुख्य आकर्षण है प्रो ग्रेड 108MP कैमरा, जो कि इन दिनों मिड-रेंज स्मार्टफोन में बहुत ही कम देखने को मिलता है। इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स के अनुसार यह हाई रिजॉल्यूशन इमेज सेंसर है, यह फ्लैगशिप फीचर लेटेस्ट Redmi Note 11 Pro डिवाइस में देखने को मिलेगा। अतिरिक्त फीचर्स और मोड्स के साथ एडवांस्ड कैमरा सेटअप यूजर्स को उनकी फोटोग्राफी को एक नए स्तर पर ले जाने में मदद करेगा।

Redmi Note Pro Series डुअल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आती है, इसका मतलब है कि आप स्मार्टफोन पर अपने पसंदीदा शो, मूवी और फेवरेट म्यूजिक को ट्रूली इमर्सिव मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस के साथ सुन और देख पाएंगे। सबसे इनोवेटिव एडिशन फोन में है लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी, जो घंटों फोन इस्तेमाल करने के बावजूद भी स्मार्टफोन के तापमान को ठंडा रखने में मदद करती है।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 20 हजार रुपये के बजट में इस तरह के पावरफुल फीचर्स से पैक्ड Redmi Note 11 Pro Series अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फ्लैगशिप फीचर्स के साथ मिड-रेंज मार्केट में तहलका मचाएगी। जानकारी के अनुसार, रेडमी 2022 के अपने सबसे बड़े लॉन्च को बेहतरीन बनाने के लिए कोई भी कसर छोड़ने के मूड में नहीं दिखाई दे रही है।

इसलिए यदि आप उत्साहित हैं और इन स्मार्टफोन्स के बारे में और भी जानना चाहते हैं तो सभी महत्वपूर्ण अपडेट और बिक्री के बारे में जानने के लिए यहां नजर बनाए रखें क्योंकि MEGA LIVE लॉन्च इवेंट 9 मार्च दोपहर 12 बजे शुरू होगा।

डिस्क्लेमर: टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम द्वारा Redmi की ओर से इस लेख को तैयार किया गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks