फर्जी आईडी कार्ड से 11 वैक्सीन शॉट लेने वाले बिहार के व्यक्ति के लिए राहत, नाम


फर्जी आईडी कार्ड से 11 वैक्सीन शॉट लेने वाले बिहार के व्यक्ति के लिए राहत, नाम

बिहार पुलिस ने 9 जनवरी को उस व्यक्ति को आरोपित किया था (प्रतिनिधि)

मधेपुरा, बिहार:

बिहार के एक 84 वर्षीय व्यक्ति, जिस पर कोविड के टीके की 11 खुराक लेने का आरोप लगाया गया था, को भारतीय दंड संहिता के “वारंट के बिना गिरफ्तारी” प्रावधान के तहत गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।

ब्रह्मदेव मंडल ने कल्पित नामों के तहत और अलग-अलग पहचान पत्रों के साथ 11 बार टीका लिया। पुरैनी के थाना प्रभारी दीपक चंद्र दास ने कहा कि उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें राहत दी गई है और उन्हें बिना वारंट के गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।

बिहार पुलिस ने मधेपुरा जिले के पुरैनी क्षेत्र के रहने वाले मंडल को नौ जनवरी को आरोपित किया था.

“शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मंडल ने विभिन्न तिथियों और स्थानों पर स्वास्थ्य कर्मियों को अलग-अलग पहचान पत्रों के साथ गुमराह किया, और टीकाकरण के नियमों को तोड़ते हुए 11 टीका खुराक प्राप्त की। यह उनके द्वारा 13 फरवरी, 2021 और जनवरी के बीच किया गया है। 4, 2022,” पुलिस ने कहा।

मंडल ने कहा कि जब से उन्होंने टीका लेना शुरू किया है तब से वह कभी बीमार नहीं हुए हैं और बार-बार टीकाकरण के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार होना शुरू हो गया है।

उनके दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, डॉ अमरेंद्र प्रताप शाही, सिविल सर्जन, मधेपुरा ने कहा था, “उनके दावे सही हैं या गलत यह जांच का विषय है। हम अस्पताल के रिकॉर्ड की जांच करेंगे और मामले में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे यदि उनके दावे सत्य पाए जाते हैं।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks