मशहूर कोरियोग्राफर का खुलासा, सिनेमा के लिए खास हैं Jr NTR, बिना रिहर्सल के करते परफोर्म; सिर्फ ऑब्जर्बेशन..


आरआरआर (RRR) में कोमाराम भीम का किरदार निभाने के बाद जूनियर एनटीआर (Jr NTR) (Nandamuri Taraka Rama Rao Jr) ने दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बनाई है. साथ ही राम चरण (Ram Charan) के साथ उनका नाटू- नाटू डांस का स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आया जिसे देख हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाता है. आम जनता के हीरो एनटीआर जूनियर के पास दुनिया भर में भारतीयों के लिए बड़े पैमाने पर मनोरंजन है. जहां भारतीय सिनेमा के दिग्गज और उभरते सितारे इस बात से सहमत हैं कि तारक वास्तव में एक बहुआयामी सुपरस्टार (multifaceted superstar) हैं, वहीं स्टार कोरियोग्राफर सेखर मास्टर (Choreographer Master Shekhar) भी उन्हें नो-रिहर्सल स्टार के रूप में देखते हैं.

Jr NTR को नहीं रिहर्सल की जरूरत

सेखर मास्टर (Choreographer Sekhar) ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘आरआरआर’ सुपरस्टार (RRR Star) एक ऐसा हीरो है जिसे रिहर्सल की आवश्यकता नहीं है और वह केवल अपने ऑब्जेर्वेशन करके डांस मूव्स कर सकते हैं. वे यह भी कहते हैं कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) एक सिंगल टेक-डांसर है. ‘बकौल शेखर मास्टर, ‘अगर कोई हीरो है जो रिहर्सल नहीं चाहता है, तो वह जूनियर एनटीआर (Tarak) है. वह अपने डांस स्ट्राइक के साथ भी नहीं रहता है. उन्हें केवल एक नज़र की जरूरत है और वे पूरी तरह से कॉपी करने में सक्षम है, वे अकेले ऐसे स्टार हैं जो प्रैक्टिस नहीं करते हैं.’

‘KGF’ फेम प्रशांत नील की फिल्म में नजर आएंगे Tarak

राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ की अभूतपूर्व सफलता (unprecedented success) के बाद, एनटीआर जूनियर अब ‘NTR 30’ के लिए कोराताला शिवा की फिल्म के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर भी काम करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म के अलावा उनके पास ‘एनटीआर 31’ भी है जिसका निर्देशन केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील (KGF Director Prashanth Neel) करेंगे. यह एक कमर्शियल ड्रामा होगी जिसमें आरआरआर स्टार के साथ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी. जानकारी के अनुसार, मेकर्स 20 मई को तारक के जन्मदिन के दौरान कुछ बड़ा अपडेट देने की प्लानिंग कर रहे हैं. हो सकता है उनके बर्थडे पर NTR31 का फर्स्ट पोस्टर रिवील हो जाए.

Tags: Jr NTR



image Source

Enable Notifications OK No thanks