AF Disruptor तकनीक वाला RO Water Purifier लॉन्च, गंदगी होगी दूर और मिलेगा शुद्ध पानी


जापान के स्वामित्व वाली भारतीय सहायक कंपनी Sharp अपने अनूठे टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने हाल ही में ब्रैंड न्यू वॉटर प्यूरीफायर (Water Purifier) WJ-R515V-H को भारत में उतारा है, ये स्मार्ट वॉटर प्यूरीफायर 6 स्टेज वाले एक पावरफुल फिल्ट्रेशन प्रोसेस का इस्तेमाल करता है, इस प्यूरीफायर के जरिए अलग-अलग प्रकार की अशुद्धियों को निकाला जा सकता है। इस प्यूरीफायर में AF Disruptor तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, इस टेक्नोलॉजी के सहारे ये सुनिश्चित किया जाता है कि ग्राहकों को शुद्ध, उच्च क्वालिटी और सुरक्षित पेयजल मिल सके।

कई फीचर्स से लैस है Sharp Water Purifier
ये वॉटर प्यूरीफायर आसानी से किसी भी भारतीय घर के में फिट हो सकता है, कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और ऑल ब्लैक एक्सटीरियर जैसे खास फीचर्स भी इस वॉटर प्यूरीफायर में मौजूद हैं। शॉर्प इसके अलावा हाई-ग्रेड और हाई क्वालिटी फिल्ट्रेशन सिस्टम की सुविधा भी प्रदान करता है।

इसका खास प्रकार का प्यूरिफिकेशन सिस्टम छोटे कणों, बैक्टीरिया, सूक्ष्म जीवों, विषाक्त पदार्थों जैसी अधिकांश अशुद्धियों को निकाल देता है और ये पानी के स्वाद को बेहतर बनाने का काम करता है। इसके अलावा जब भी फिल्टर को बदलने की जरूरत पड़ती है तो ये प्यूरिफायर ऑटोमेटिक तरीके से ब्लॉक हो जाते हैं ताकि जब भी इस फिल्टर से पानी निकले तो वो हमेशा शुद्ध ही हो।

शार्प वॉटर प्यूरीफायर ये भी सुनिश्चित करता है कि अधिक से अधिक पानी बचाया जाए, यही कारण कि ये प्यूरीफायर एक उच्च क्वालिटी वाले आरओ मेंब्रेन का इस्तेमाल करता है जो 50 प्रतिशत से अधिक पानी को बचाने में सफल होता है और पानी की क्वालिटी और टेस्ट में भी इजाफा करता है।

शार्प के वॉटर प्यूरीफायर में यूवी लैंप का भी इस्तेमाल
शार्प ने इसके अलावा इस प्यूरीफायर के टैंक में एक यूवी लैंप का इस्तेमाल भी किया है ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि स्टोर किए हुए पानी को नियमित अंतराल पर बेहतर तरीके से ट्रीट किया जा सके जिससे 24 घंटे सिर्फ ताजा पानी ही पीने के लिए उपलब्ध हो।

Sharp Water Purifier Price in India की बात करें तो इस नए लॉन्च किए गए वाटर प्यूरीफायर की कीमत 35,500 रुपये है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks