रॉकी को चाहिए दुनिया… KGF 2 ने 39वें दिन भी करोड़ों में की कमाई, उधर RRR ने कमा लिए 1139 करोड़


‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ (KGF: Chapter 2) को रिलीज हुए 40 दिनों का वक्‍त बीत चुका है। दिलचस्‍प है कि 14 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्‍म अभी भी टिकट ख‍िड़की पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। जी हां, वर्ल्‍डवाइड इस फिल्‍म ने 39 दिनों में 1226.31 करोड़ रुपये (KGF 2 Worldwide collection) की कमाई कर ली है। रविवार को 39वें दिन भी इस‍ फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई है, जो चौंकाने वाली है। ऐसा इसलिए भी है कि लंबे समय से बॉक्‍स ऑफिस पर KGF 2 के सामने कोई फिल्‍म नहीं टिक रही है। हां, अब जाकर शुक्रवार को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भुल भुलैया 2’ की कमाई ने रफ्तार पकड़ी है। लेकिन सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में यश (Yash) स्‍टारर ‘केजीएफ 2’ को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। खासकर तब जब ये ओटीटी पर भी अब रेंटल सर्विस के साथ उपलब्‍ध है। दूसरी ओर, RRR की भी लाइफटाइम कमाई (RRR Total Box Office Collection) का आंकड़ा आ गया है। इस फिल्‍म ने कुल 1139.27 करोड़ रुपये की कमाई की है।

एसएस राजामौली की RRR सिनेमाघरों में 24 मार्च को रिलीज हुई थी। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्‍टारर इस फिल्‍म ने आख‍िरकार 63 दिनों में बॉक्‍स ऑफिस पर अपना शानदार सफर पूरा कर लिया है। RRR दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्‍मों की लिस्‍ट में चौथे नंबर पर है। जबकि ‘केजीएफ 2’ इस लिस्‍ट में तीसरे पायदान पर। लिस्‍ट में पहले नंबर 2070 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आमिर खान की ‘दंगल’ पहले नंबर पर है, जबकि 1788 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ‘बाहुबली 2: द कन्‍क्‍लूजन’ दूसरे नंबर पर।

बीते तीन दिनों में KGF 2 की कमाई का हाल
इन सब में सबसे चौंकाने वाली तूफानी कमाई ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने की है। इस फिल्‍म की कमाई की रफ्तार ने हर किसी को दंग कर दिया। इस फिल्‍म ने पहले पांच हफ्तों में जहां वर्ल्‍डवाइड 1210.53 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, बीते गुरुवार को भी फिल्‍म की वर्ल्‍डवाइड कमाई 3.10 करोड़ रुपये थी। शुक्रवार को इस फिल्‍म ने 3.48 करोड़ रुपये का बिजनस किया। जबकि शनिवार को 4.02 करोड़ रुपये और रविवार को 5 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन हुआ। इस फिल्‍म फिल्‍म की कुल कमाई अब 1226.13 करोड़ रुपये हो गई है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि प्रशांत नील के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में अभी भी जान बाकी है। ऐसे में बहुत संभव है कि RRR की तरह यह फिल्‍म भी 60 से अध‍िक दिनों तक बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई करती रहे।

‘धाकड़’ तो लुट गई, बर्बाद हो गई! फर्स्‍ट वीकेंड में ही फिल्‍म टांय-टांय फिस्‍स, कंगना को 5वां झटका
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 3: ‘भूल भुलैया 2’ की फर्स्‍ट वीकेंड में तगड़ी कमाई, रविवार रहा शानदार, ‘धाकड़’ तो निपट ही गई समझो!
ओटीटी पर रिलीज के बाद भी हो रही है कमाई
यश के साथ ही ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं। RRR और KGF 2 दोनों ही फिल्‍मों को लेकर एक जरूरी बात यह भी है कि दोनों ही फिल्‍में OTT पर रिलीज हो गई हैं। हालांकि, ‘केजीएफ 2’ अभी रेंटल पर उपलब्‍ध है। लेकिन जाहिर तौर पर इस रिलीज का भी थ‍िएटर्स के बॉक्‍स ऑफिस पर असर पड़ता है। ऐसे में यदि यह फिल्‍म अभी भी कमाई कर रही है तो यह तारीफ के काबिल है। ‘केजीएफ 2’ ने सबसे अध‍िक हिंदी वर्जन से कमाई की है। हालांकि, अब फिल्‍म की कमाई वीकडेज में लाखों में आ गई है। इस फिल्‍म ने अब त‍क सिर्फ हिंदी से 427 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर ली है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks