Rs 299 की कीमत में BSNL प्लान में मिलेगा रोज़ 3GB डाटा और कई बेनेफिट्स


भारत संचार निगम लिमिटिड BSNL ने अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान में कुछ नए रीचार्ज प्लान्स को शामिल किया है, जिसमें कई शानदार बेनेफिट्स यूज़र को प्रदान किए जाएंगे। महंगाई के दौर में ज्यादतर यूज़र्स सस्ते रीचार्ज प्लान की तरफ जाना पसंद करते हैं। ऐसे में सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने यूज़र्स के लिए 299 रुपये का प्लान पेश किया है। इस रीचार्ज प्लान में यूज़र्स को मौजूदा सभी टेलीकॉम बेनेफिट्स प्रदान किए जा रहे हैं। खास बात यह है कि यह प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित होगा, जिनकी डेली डाटा जरूर 1.5 जीबी व 2 जीबी से अधिक है।

BSNL के नए 299 रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को 30 दिन तक की वैलिडिटी प्रदान की जाती है। बेनेफिट्स की बात करें, तो 300 रुपये से कम की कीमत का यह बीएसएनएल रीचार्ज प्लान ग्राहकों को अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग बेनेफिट प्रदान करता है, जिसमें दिल्ली और मुबंई में MTNL नेटवर्क शामिल है। कॉलिंग के अलावा, यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी प्रदान करता है।

बात इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत की करें, तो वो है प्लान के तहत मिलने वाला डाटा। इस प्लान में ग्राहकों को रोज़ना 3 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए प्रदान किया जाता है। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद ग्राहकों की इंटरनेट स्पीड घटकर 80 kbps हो जाती है। डेली 3 जीबी डाटा और 30 दिन की वैलिडिटी को देखें, तो प्लान के तहत ग्राहकों को कुल मिलाकर 90 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होगा।

सस्ती कीमत में ज्यादा से ज्यादा डाटा सुविधा की तलाश कर रहे यूज़र्स के लिए यह प्लान काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks