सैफ अली खान थ्रोबैक तस्वीर में अपनी दादी के साथ दिखे, Rare Pic में दिखी नवाबी खानदान की झलक


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने बरसों पुरानी दुर्लभ तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में टीनएज सैफ के साथ क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansur Ali Khan), शर्मिला टैगोर, सबा, सोहा अली खान और सैफ की दादी साजिदा सुल्तान नजर आ रही हैं. सैफ की दादी इस फैमिली पिक्चर में जिस ठसक और साजो-सामान के साथ से बैठी हैं, इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को नवाबी खानदान के पुराने प्रतीकों की याद आ गई.

पटौदी खानदान की इस  रेयर तस्वीर में साजिदा सुल्तान अपनी पोतियों और बहू शर्मिला टैगोर के साथ बेड पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं तो क्रिकेटर मंसूर अली खान और सैफ अली खान पीछे खड़े दिख रहे हैं. साइड में गाव तकिया और पीकदान नजर आ रहा है.

सबा अली खान ने दिलाई पुराने दिनों की याद
सबा अली खान ने इस अनमोल तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘पुरानी…एक खजाना..गोल्ड बदल सकता है लेकिन इसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता! अनमोल. लाइफटाइम मेमोरी’.

(फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

फैंस बोले-नवाबी खानदान का असली प्रतीक
इस दुर्लभ नवाबी खानदान की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा ‘सचमुच ये एक खजाना है’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘पानदान और गाव तकिया..(अब लोग इस विरासत को खो दिया है) नवाबी खानदान का असली प्रतीक’. इसके अलावा भी एक फैंन ने लिखा  ‘फैमिली ही सबकुछ है सबा जी. जब लोग और पल चले जाते हैं तब हमें उनका अपनी जिंदगी में वैल्यू पता चलता है. छोटी चीजें ही बड़ी चीजें हैं’.

सबा अक्सर शेयर करती हैं पुरानी -नई तस्वीरें
क्रिकेटर मंसूर अली खान और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान के पास पटौदी खानदान की तमाम खूबसूरत नई और पुरानी तस्वीरें हैं. सबा अक्सर इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैमिली बॉन्डिंग को दिखाती रहती हैं.

ये भी पढ़िए-सैफ अली खान को बड़े बेटे इब्राहिम अली की सता रही चिंता, कहा- ‘जब मैं यंग था तब ऐसे ही था’

खूबसूरत है पटौदी खानदान
सैफ अली खान जो इस तस्वीर में एक यंग लड़के की तरह दिख रहे हैं वह अब 51 बरस के हो गए हैं. सैफ चार बच्चों के पिता हैं. सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं तो दूसरी वाइफ करीना कपूर के दो बच्चे तैमूर और जेह हैं. वहीं सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी की इनकी एक बेटी इनाया है. सबा अपने भाई-बहन के सारे बच्चों को बेहद प्यार करती हैं और इनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Tags: Saba pataudi, Saif ali khan, Sharmila Tagore, Soha ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks