Samar Singh ने देहाती बन ‘Saiya Davatare’ से मचाया धमाल, 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) कई गाने यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं. फिल्मों में अपने अभिनय को म्यूजिक में समर अपनी जादुई आवाज और अलग-अलग अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. पिछले दिनों उनका गाया गया देसी गाना ‘थ्रेसर’ से रातों रात हिट हुआ था और अब उनका ‘नमरिया कमरिया’ (Namaria Kamaria) भी इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसे 160 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसी तरह उनका एक दूसरा गाना (amara Singh new SOng) जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं.

Also Read: Samar Singh ने गाया Ravi kishan-पाखी हेगड़े का Bhojpuri Song ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ का रीमेक, देखिए

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं समर सिंह के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) के बारे में, जिसे रिलीज हुए एक माह ही बीता है और इस पर व्यूज की बौछार हो रही है. गाना सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है और लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इनके वीडियो को भी 2 करोड़ यानी 20 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

‘सईया दावतारे’ (Bhojpuri gana Saiya Davatare) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल (Samar Singh Official) यूट्यूब अकाउंट से 13 अप्रैल 2022 को जारी किया गया है. इसमें अपने अपने देहाती लुक में दिख रहे हैं और गले में गमछा लगाए थ्रेसर मशीन को रन कराते दिख रहे हैं. बीच-बीच में वे ट्रेक्टर पर भी बैठे नजर आते हैं. गाने में समर सिंह (SamarSingh Songs) अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं, दोनों के ही बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों स्टार डांस करते हुए कमाल के एक्सप्रेशन दे रहे हैं.

Also Read: Bhojpuri Song: समर सिंह और शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल, 160 मिलियन के पार पहुंचा ‘नमरिया कमरिया’

गाने को समर ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है जिसके बोल आलोक यादव ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडे और इसका निर्देशन पप्पू वर्मा ने किया है. वीडियो ग्रामीण वातावरण को दर्शाता है और इसे देखकर आपको अपने गांव की याद जरूर आएगी.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks