Samsung Galaxy Book2 Pro Series हुई पेश, जानें किन खासियतों से होगी लैस


नई दिल्ली। Samsung Electronics ने आज Galaxy Book2 Pro series को पेश कर दिया है। ये एक फ्लैगशिप PC लाइनअप है जिसमें Galaxy Book2 Pro 360 आता है जिसके साथ S Pen फंक्शनैलिटी मिलती है साथ ही इसमें Galaxy Book2 Pro भी आता है जो 5G सपोर्टेड है। आपको बता दें कि ये दोनों लैपटॉप बेहतरीन खासियतों से लैस हैं जो आपके काम को आसान बनाते हैं साथ ही साथ आपका काफी समय बचाते हैं। ये स्टाइलिश होने के साथ ही पोर्टेबल हैं जिन्हें आप आसानी से कहीं पर भी लेकर जा सकते हैं।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की नई कंप्यूटिंग आर एंड डी टीम के प्रमुख, कार्यकारी उपाध्यक्ष और मोबाइल एक्सपेरिएंस बिजनेस, हरक-सांग किम ने कहा, “सैमसंग में हमारा लक्ष्य केवल मोबाइल तकनीक का निर्माण करना नहीं है, बल्कि हमारे यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करना है जो मौलिक रूप से उनके दैनिक जीवन को बेहतर बनाते हैं।”

गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज़ एक अल्ट्रा-पोर्टेबल, स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है जिसे लेकर आप आसानी से ट्रैवलिंग कर सकते हैं। ये लैपटॉप 5G2 और वाई-फाई 6E3 कनेक्टिविटी ले साथ आता है जो काफी स्लिम है और इसका वजन भी काफी कम है।

आपको बता दें कि इस सीरीज की बैटरी लाइफ 21 घंटे की है और इसे इस्तेमाल करने वाले ग्राहक इसे एक बार चार्ज करके तकरीबन पूरा दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज़ का सुपर-फास्ट यूएसबी टाइप-सी यूनिवर्सल चार्जर5 हर गैलेक्सी मोबाइल डिवाइस को पावर दे सकता है, 6 आपको इसकी अनुमति देता है यात्रा के दौरान सिर्फ एक चार्जर साथ रखें।

गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज़ में नवीनतम 12वीं पीढ़ी के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर हैं जो उपयोगकर्ताओं को सुचारू और विश्वसनीय प्रदर्शन के साथ काम करने, वीडियो कॉल और गेम करने की अनुमति देते हैं। सैमसंग ने इंटेल के साथ अपनी गौरवपूर्ण साझेदारी जारी रखी है, गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ पूर्ण प्रोसेसर अनुकूलन सुनिश्चित करने के लिए चिपमेकर के साथ मिलकर काम कर रहा है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks