Samsung Galaxy F13 आज होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी समेत कई दमदार फीचर्स से होगा लैस


नई दिल्ली। Samsung Galaxy F13 भारतीय मार्केट में आज लॉन्च किया जाना है। इस फोन का लॉन्च इवेंट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर आयोजित किया जाएगा। इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने फोन के लॉन्च होने की पुष्टि पहले ही कर दी थी। Samsung Galaxy F13 को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाना है। फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोवेबसाइट बनाई गई है जिसमें कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है। तो चलिए जानते हैं Samsung Galaxy F13 के लॉन्च से पहल इसके संभावित फीचर्स और कीमत।

Samsung Galaxy F13 के संभावित फीचर्स:

Samsung Galaxy F13 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया होगा। इसमें नॉच दी गई होगी। इसमें बेजल्स पतले होंगे। फोन में 6000mAh की बैटरी होगी जो बॉक्स में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जा सकती है। फोन में 8 जीबी तक रैम दी जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें एक्सपेंडेबल रैम फीचर भी दिया गया होगा। डिवाइस को स्मूथ और लैग-फ्री परफॉर्मेंस देने में मदद करेगा।

फोन में ऑटो डाटा स्विचिंग फीचर दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन को पिंक, ग्रीन और ब्लू कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Exynos 850 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी दिया गया है। फोन में एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया होगा जिस पर वन यूआई 4.1 की स्कीन दी गई होगी। फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F13 की संभावित कीमत:
फोन की कीमत बहुत ज्यादा शायद न ही रखी जाएगी। जितने भी फीचर्स लीक हुए हैं उसके आधार पर अगर देखा जाए तो फोन को 12,000 रुपये से कीमत में या इसके आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks