Samsung Galaxy S22 सीरीज़ भारत में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ होगी लॉन्च!


Samsung Galaxy S22 सीरीज़ भारत में Exynos प्रोसेसर की जगह क्वालकॉम के लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगी, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी अपनी फ्लैगशिप S सीरीज़ के स्मार्टफोन भारत में इन-हाउस एक्सिनोस प्रोसेसर के साथ पेश करती आई है। आज 9 फरवरी को Galaxy Unpacked इवेंट आयोजित किया जाएगा, जिससे एक दिन पहले टिप्सटर द्वारा यह जानकारी दी गई है। Samsung कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी एस22 सीरीज़ के साथ Galaxy Tab S8 सीरीज़ को भी पेश कर सकती है। स्मार्टफोन को लेकर कहा गया है कि यह Exynos 2200 या फिर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से क्षेत्र के आधार पर लैस होगा।

Pricebaba की रिपोर्ट में टिप्सटर ईशान अग्रवाल का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy S22 सीरीज़ के स्मार्टफोन भारत में लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन शामिल होंगे। Samsung ने इससे पहले आगामी फ्लैगशिप एस सीरीज़ स्मार्टफोन को टीज़ किया था, लेकिन इनके स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है।

इससे पहले सामने आई जानकारी में भी उल्लेख किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज़ या तो Exynos 2200 से लैस होगी या फिर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से।

दिसंबर में ऐलान किया गया था कि Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी और ARMv9 डिज़ाइन पर बेस्ड होगा। यह लेटेस्ट चिपसेट अपने पुराने वर्ज़न Qualcomm Snapdragon 888 की तुलना में 20 प्रतिशत फास्ट परफोर्मेंस और 30 प्रतिशत ज्यादा पावर इफिसन्शी प्रदान करता है। इसमें अपडेटिड Adreno GPU भी फीचर है।

SamMobile ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी है कि सैमसंग कंपनी कुछ स्मार्टफोन्स के लिए अपनी एंड्रॉयड अपडेट पॉलिसी को बदलकर 4 साल तक की एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) अपडेट प्रदान करेगी। इसके अलावा, सिक्योरिटी अपडेट्स डिवाइस को 5 साल तक ज़ारी किए जा सकते हैं। दक्षिण कोरियाई कंपनी को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी Galaxy S21 और Galaxy S22 सीरीज़ के लिए एक्सटेंडिड सॉफ्टवेयर सपोर्ट का ऐलान करेगी।

सैमसंग ने आखिरी बार गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2020 में अपनी अपडेट पॉलिसी को बदला था और वादा किया था कि वह Galaxy S सीरीज़ के लिए तीन साल तक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट्स और चार साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स ज़ारी करेंगे।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks