ट्रैक्टर पर सवार होकर खेतों में निकलीं सपना चौधरी


सपना चौधरी आज इंडस्ट्री में किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना अपने देसी ड़ांस अंदाज़ को लेकर फैन्स के दिलों पर राज़ करती हैं. सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है, यही वजह है कि आएदिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. वहीं सपना भी खुद फैन्स के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखना बखूबी जानती हैं.

सपना चौधरी एक सोशल मीडिया लवर हैं और हमेशा नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सपना चौधरी गांव के खेतों में ट्रेक्टर में बैठकर घूमती नजर आ रही हैं. खास बात है कि जिस ट्रैक्टर पर सपना बैठी दिख रही हैं उसे कोई और नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू चलाते दिख रहे हैं.

वीडियो में सपना के साथ एक छोटा बच्चा भी बैठा दिख रहा है. वहीं ट्रेक्टर के चलने से सपना इधर-उधर हिलती और चिल्लाती नजर आ रही हैं. इस दौरान सपना कई बार टीशर्ट से अपना मुंह छिपाती हुई भी नजर आ रही हैं, वीडियो में कई सपना मजाक करते हुए ये बोलते हुए भी नजर आ रही हैं कि – ड्राइवर बेवकूफ है म्हारा…


सपना चौधरी और वीर साहू का ये अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि सपना चौधरी के इस देसी अंदाज़ वाले वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

‘मेरी लाइफ में जो ठप्पा लगा है उसे आजतक सह रही हूं, तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’

बच्चन पांडे बनने के चक्कर में अक्षय कुमार खो बैठे थे आंख का विजन, बस परछाइयां आया करती थीं नजर



image Source

Enable Notifications OK No thanks