Sapna Choudhary Video: नीले दुपट्टे के घूंघट में सपना चौधरी बोलीं- ‘मन्ने रोटी तक भी भावे ना…’


मशहूर डांसर, सिंगर और परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज केवल देश में ही नहीं, विदेशों में ‘हरियाणवी क्वीन’ के नाम से अपनी मजबूत पहचान बना चुकी हैं. हरियाणा से शुरू हुआ उनका यह सफर मायानगरी तक पहुंच चुका है. अपने डांस के जरिए सपना करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और नए-नए तरीकों से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो अपलोड किया है, जिसे देखते ही लाइक्स करने वालों की भीड़ जमा हो गई.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक जगह पर बैठीं किसी गाने पर कमाल के एक्प्रेशन देती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के मात्र एक्प्रेशन ही फैंस को नचाने के लिए काफी हैं. इस वीडियो में सपना ब्लू कलर के सूट में घूंघट में दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नीले दुपट्टे के घूंघट और नीली चूड़ियों ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. वीडियो में वह जिस गाने पर एक्प्रेशन दे रही हैं, वो गाना है- “मन्ने रोटी तक भी भावे ना, बनी बात या कसूत पिया… “

कुछ घंटों में ही वीडियो पर आए हजारों लाइक्स
सपना चौधरी ने ये वीडियो कुछ ही घंटों पहले शेयर किया है, जिस पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन को फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी से भर दिया है. फैंस दिल खोलकर वीडियो को प्यार दे रहे हैं. वहीं, आजकल सपना के पुराने वीडियोज भी खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल, सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस की टिकट मिलना भी आसान नहीं होता, इसीलिए उनके डांस वीडियोज और स्टेज परफॉर्मेंस हमेशा से ही यूट्यूब पर ट्रेंड होते रहे हैं.

सपना चौधरी के डांस और एक्प्रेशन्स का है हर कोई दीवाना
सपना चौधरी के डांस, ड्रेसिंग सेंस, उनके एक्प्रेशन्स और अलग अंदाज का आज हर कोई दीवाना है. जब तक किसी पार्टी में उनके गाने नहीं बजते, लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता. सोशल मीडिया पर भी सपना की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अलग-अलग गानों के डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैंस उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं. लोग उनके वीडियोज को बार-बार देखना पसंद करते हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary new video



image Source

Enable Notifications OK No thanks