छम-छमाछम नाचती दिखीं सपना चौधरी, गोरी मैम बनकर भेजा सैयां जी को खत


हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने फिर एक बार अपनी कातिलाना वीडियो शेयर दर्शकों का दिल खुश कर दिया है. इस नई वीडियो में सपना चौधरी गोरी मैम बनकर अपने स्टाइलिश अंदाज में सैया जी के लिए डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना का बलखाता अंदाज दर्शकों को दीवाना बना रहा है. घर की सोसाइटी में सपना अपना दमदार डांस करती नजर आ रही हैं. ग्रीन ड्रेस पहने, बालों का बन बनाए हुए सपना चौधरी का ये लुक सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. इस पूरे लुक में सबसे ज्यादा खास सपना की सूरत तो है ही साथ ही उनके व्हाइट थाई हाई बूट्स भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

 

लेटेस्ट वीडियो में सपना चौधरी का गजब डांस देख फैंस उनके दीवाने हुए पड़े हैं. जितना दमदार सपना का यह डांस है, उससे ज्यादा दमदार सपना का इंस्टा कैप्शन भी है. सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि – मेरे पास मैं हूं और मैं अपने लिए काफी हूं… अपनी ड्रेस से मैचिंग सपना ने ग्रीन हार्ट इमोजी भी शेयर किया है, और ढेर सारे टैग्स के साथ अपनी रील को वायरल भी करवा दिया है.


 

यूं तो सपना को चाहने वालों की कमी नहीं, लेकिन सपना चौधरी अपनी जिंदगी में जिन्हें खास मानती हैं, वह है उनका प्यार और उनका परिवार. जी हां प्यार और परिवार ही सपना चौधरी की शक्ति है. इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी बोलती नजर आ रही है कि वह अपने परिवार के चलते लोगों के खूब ताने खा चुकी हैं. लेकिन उन तानो का उन पर कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि वह ताने उनके लिए इतने मायने नहीं रखते जितना मायने उनके लिए उनका परिवार रखता है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks