‘बोल तेरे मीठे मीठे’ गाना गाती दिखीं सपना चौधरी, वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘सारे गाने मने मेरे बालका जैसे हैं’


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.उनके स्टेज शोज को देखने के भारी भीड़ उमड़ती है. कुछ ऐसा ही नजारा उनके नए वीडियो में देखने को मिल रहा है. जी हां!
सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अपना एक वीडियो शेयर किया है जो जिसमें वह ब्लू सूट दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने बेहद शानदार कैप्शन लिखा है.

वीडियो में नजर आ रही है भीड़ देखकर ऐसा लग रहा है कि सपना चौधरी किसी शहर में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. वीडियो में उन्हें ”बोल तेरे मिठे मिठे बात तेरी साची लागे” गाना गाते हुए देखा सकता हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सपना के पति वीर साहू भी दिखाई दे रहे हैं. सपना संग उनके पति भी स्टेज पर माइक लिए खड़े दिख रहे हैं.

सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कई लोग मेरे पूछते हैं आपको अपना कौन सा गाना पसंद है, सारे गाने मने मेरे बालका जैसे हैं, भेद भाओ मां नही कर सकती, जिस-जिस ने इसे नहीं सुना है उसे सुन ले’. सपना के फैंस को उनका ये वीडियो पसंद आ रहा है. 24 घंटो के अंदर सपना के इस वीडियो को 176,849 बार देखा गया.

वहीं सपना के इस गाने को सुनने के बाद उनके फैंस ये दावा कर रहे हैं कि ”बोल तेरे मिठे मिठे बात तेरी साची लागे” गाना उनका फेवरेट गाना है. इसके अलावा कई लोगों ने सपना का यह ग्लैमरस अवतार काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- ‘अमेजिंग लुक’. एक यूजर ने कहा- ‘आप जैसा कोई नहीं’. वहीं हजारों की संख्या में यूजर्स ने फायर और हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है.

सपना चौधरी केवल हरियाणा ही नहीं आज उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है.बिग बॉस में शामिल होने के बाद वह और मशहूर हो गईं. हर दिन उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. इसके अलावा खुद सपना भी अपने फैंस के लिए हर दिन अपने सोशल अकाउंट से पोस्ट शेयर करती रहती हैं. गाने-म्यूजिक एलबम के अलावा सपना अपने किलर लुक्स के लिए भी फेसम हैं. लोगों का उनका देसी ठाट बेहद पसंद है. अक्सर वह हरियाणवी आउटफिट में सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance, Sapna choudhary new video



image Source

Enable Notifications OK No thanks