Honda, Renault और Hyundai की कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, देखें लिस्ट


Car Discount Offer: अगर आप नवरात्रि के फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. इस वक्त कई कार कंपनियां भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं. इन कंपनियों में Honda, Hyundai और Renault शामिल हैं. कंपनियां अपने चुनिंदा मॉडल पर भरपूर ऑफर दे रही हैं. यहां इन ऑफर के बारे में बता रहे हैं.

Honda City
फिफ्थ जनरेशन की सिटी सेडान के अलग-अलग वेरिएंट पर ₹30,396 तक का डिस्काउंट मिल रहा है. सिटी पर ऑफर केवल पेट्रोल वेरिएंट के लिए मान्य है. इस डिस्काउंट में ₹5,000 तक की नकद छूट या ₹5,396 की एक्सेसरीज़, कार एक्सचेंज पर छूट और ₹5,000 का होंडा कस्टमर लॉयल्टी बोनस के अलावा ₹7,000 का होंडा कार एक्सचेंज बोनस और ₹8,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक स्कूटरों में क्यों लग रही आग? जानिए लिथियम-आयन बैटरी को इस्तेमाल करने का तरीका

Honda WR-V
Honda WR-V SUV पर इस महीने ₹26,000 तक की छूट मिल रही है. WR-V के पेट्रोल वेरिएंट को लाभ मिलेगा, जिसमें 10,000 रुपये की कार एक्सचेंज पर छूट, 5,000 रुपये का होंडा कस्टमर लॉयल्टी बोनस, 7,000 रुपये का होंडा कार एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

Honda Amaze
होंडा अमेज सब-कॉम्पैक्ट सेडान को इस महीने होंडा की सभी कारों में सबसे कम लाभ मिलेगा. हालांकि, सिटी, जैज़ और डब्ल्यूआर-वी के विपरीत, होंडा अमेज़ के सभी वेरिएंट में लाभ प्रदान करेगी. इनमें ₹5,000 का होंडा कस्टमर लॉयल्टी बोनस, ₹6,000 का होंडा कार एक्सचेंज बोनस और ₹4,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

ये भी पढ़ें-  Maruti Suzuki ने लॉन्च की ये नई सस्ती कार, पहली बार मिलेगा 34km से ज्यादा माइलेज, जानें कीमत

Hyundai Santro
Santro के नए मॉडल को 2018 में लॉन्च किया गया था. यह कार एक छोटे परिवार के लिए एक मजबूत ऑप्शन हो सकता है. वर्तमान में सैंट्रो पर ऑफ़र में ₹10,000 तक की नकद छूट मिल रही है, इसके अलावा POI/कॉर्पोरेट के लिए अतिरिक्त ऑफ़र शामिल हैं.

Hyundai Aura
ऑरा कॉम्पैक्ट सेडान स्पेस में प्रतिस्पर्धा करती है और भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर कार है. इस वक्त हुंडई ऑरा पर ₹10,000 तक की नकद छूट मिल रही है. पीओआई/कॉर्पोरेट के लिए अतिरिक्त ऑफ़र शामिल हैं.

Hyundai Grand i10 NIOS
ग्रैंड आई10 नियोस सीएनजी में 1,197cc VVT पेट्रोल इंजन है. हालांकि सीएनजी में यह कम पावर और टॉर्क देता है. CNG पर इंजन चलाने में यह 6,000rpm पर 68hp पावर और 4,000rpm पर 95Nm का टॉर्क जनरेट करता है. अभी इस कार पर 35,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. इसके अलावा इस पर एक्सचेंज लाभ भी लागू होता है.

ये भी पढ़ें- भारतीयों के दिलों को भाई ये सस्ती CNG कार, महीनों की चल रही वेटिंग, जानें क्या है कीमत

Renault Kwid
क्विड रेनॉल्ट इंडिया की सबसे छोटी कार है. इसके आकर्षक लुक ने इसे युवा कार खरीदारों के बीच एक पसंदीदा बना दिया है. क्विड पर लगभग ₹10,000 की नकद छूट मिल रही है. इसके अलावा ₹10,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी है. कॉर्पोरेट और सार्वजनिक उपक्रमों की रेनो द्वारा अनुमोदित सूची से ₹10,000 तक की कॉर्पोरेट छूट भी लागू है. इसके अलावा किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए ₹5,000 तक अलग से छूट मिल रही है.

नोट: ऊपर बताए गए सभी ऑफ़र और स्कीम केवल आपकी जानकारी के लिए है. कंपनी के सही ऑफर जानने के लिए डीलर या ऑफिशियल वेबसाइटर पर संपर्क करें.

Tags: Auto News, Car Bike News, Car Discounts Offers, Honda, Hyundai, Renault

image Source

Enable Notifications OK No thanks