शहनाज गिल को देख फूटकर रो पड़ी फैन, फिर हुआ कुछ ऐसा, जिसने जीत लिया सबका दिल


‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वो हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं, जहां अपनी खूबसूरती और अदाओं से महफिल लूट ली। कभी वो कैमरे के सामने बिंदास होकर पोज देती दिखीं तो कभी पपाराजी से ही सवाल पूछ लिया कि ‘मै सुंदर लग रही हूं?’ सिर्फ इतना ही नहीं, इवेंट खत्म होने के बाद जब वो अपनी कार का इंतजार कर रही थीं, तब वहीं जमीन पर बैठ गईं और पपाराजी से हंसी-मजाक करने लगीं। इस बीच उनकी एक फैन से भी मुलाकात हुई, जो उन्हें देखकर फूट-फूटकर होने लगीं। ये देख शहनाज ने उस फैन गर्ल को गले से लगा लिया और पुचकारती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक इवेंट में शामिल हुईं। ग्रे और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहने शहनाज बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वो जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं, उन्होंने पपाराजी से ही सवाल पूछ लिया कि ‘पहले बताओ मैं सुंदर लग रही हूं?’ इस पर पपाराजी ने एक साथ हूट करते हुए कहा, ‘हां।’ ये सुनकर शहनाज खुश हो गईं।


शहनाज का बेफिक्र अंदाज


शहनाज गिल का एक बार फिर बेफ्रिक अंदाज देखने को मिला। उन्होंने न सिर्फ पपाराजी से खूब हंसी-मजाक किया, बल्कि अलग-अलग एंगल में पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराईं। उनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

Shehnaaz Gill Trekking Video: मुंबई का मॉनसून इंजॉय करने निकलीं शहनाज गिल, किसानों संग बोया धान, कहा- अकेली खुश हूं
फैन गर्ल को लगाया गले


इस इवेंट में शहनाज की मुलाकात एक फैन गर्ल से भी हुई, जो उन्हें सामने देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। शहनाज ने उसे गले से लगा लिया और खूब देर तक दुलार भी किया।

जमीन पर बैठ गईं शहनाज


शहनाज गिल इवेंट खत्म होने के बाद अपनी कार का वेट कर रही थीं। वो थक गईं तो जमीन पर ही बैठ गईं और पपराजी से हंसी-मजाक करने लगीं। उनका ये Down To Earth वाला एटीट्यूड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं शहनाज गिल को फैंस ने घेरा

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू


फैंस बेसब्र होकर शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। वो सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks