Shark tank India : अशनीर के घर करोड़ों की टेबल जांचने पहुंचे शो के ये जज, पढ़ें फिर क्या हुआ


नई दिल्ली . सोनी चैनल पर दिखाया जाने वाले रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) ने अपने पहले सीज़न में जमकर सुर्खियां बटोरी और घर-घर में चर्चा का विषय बना. कभी यह शो अपने कंटेस्टेंट के बिज़नेस आइडिया को लेकर चर्चा में आया तो कभी जजों के अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहा. शो को लेकर सोशल मीडिया पर तो मीम्स की बाढ़ आ गई थी.

इस शो के सबसे चर्चित जज रहे भारतपे के पूर्व एमडी अशनीर ग्रोवर. वह न केवल शो में अपने बेबाक रवैये को लेकर बल्कि बिज़नेस व निजी जीवन को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. अशनीर इस बार अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर खबरों में हैं.

ये भी पढ़ें- भारत बंद: पहले दिन बैंक व परिवहन सेवाएं रहीं ठप, दूसरे दिन क्या होगा असर, डिटेल में पढ़ें

क्या है पोस्ट
दरअसल, अशनीर ने शार्क टैंक इंडिया के 2 अन्य जजों शादी.कॉम के संस्थापक अनुपम मित्तल और बोट के सह-संस्थापत अमन गुप्ता के साथ मीम की तर्ज पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमन व अनुपम को अशनीर के घर में एक टेबल की जांच करते हुए देखा जा सकता है. टेबल जांचते हुए अमन कहते हैं “देख भाई अशनीर 10 करोड़ रुपये की टेबल है. कम से कम 2 हीरे तो निकलने ही चाहिए.” इस पर अनुपम कहते हैं कि ढंग से चेक करो। जब पूरी तरह से जांच करने पर कुछ नहीं मिलता तो अमन गुप्ता अपने साथी जज अशनीर ग्रोवर का फेमस डायलॉग बोलते हैं, “यह सब दोगलापन है. हम भी इस तरह की बना लेंगे.”

क्या है टेबल से जुड़ा मामला
ब्लूमबर्ग ने हाल ही में एक खबर प्रकाशित की थी जिसके अनुसार, भारतपे ने अशनीर ग्रोवर पर कंपनी के फंड का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. साथ ही भारतपे ने कहा था कि अशनीर काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं और उन्होंने अपने डाइनिंग रूम में 1 करोड़ रूपए की टेबल लगाई है. इस पर अशनीर ने बाद में जवाब देते हुए कहा था कि इतने की टेबल खरीदने की बजाय वह किसी बिज़नेस में लगाएंगे जिससे रोजगार सृजन होगा.

ये भी पढ़ें- Ruchi Soya FPO : रुचि सोया को SEBI ने दिया जोर का झटका, निवेशकों को मिला बोली वापस लेने का मौका

सभी पदों से हटाए गए अशनीर
अशनीर ग्रोवर भारतपे के सह-संस्थापक रहे हैं लेकिन बोर्ड के साथ चले लंबे विवाद के बाद मार्च की शुरुआत में उन्हें कंपनी के सभी पदों से हटा दिया गया. पद से हटाए जाने से पहले वह भारतपे के सह-संस्थापक व एमडी थे. कंपनी का आरोप है कि अशनीर और उनकी पत्नी ने कंपनी के फंड का गलत इस्तेमाल अपनी निजी सुविधाओं के लिए किया.

image Source

Enable Notifications OK No thanks